logo-image

UP: लखनऊ का चारबाग स्टेशन नक्सलियों के निशाने पर, बम से उड़ाने की दी धमकी

शहर के चारबाग स्टेशन पर बुधवार सुबह जीआरपी के पास एक फोन आया जिसमें कहा गया कि अगले 24 घंटों के अंदर चारबाग स्टेशन उड़ा दिया जाएगा।

Updated on: 10 May 2017, 02:49 PM

नई दिल्ली:

शहर के चारबाग स्टेशन पर बुधवार सुबह जीआरपी के पास एक फोन आया जिसमें कहा गया कि अगले 24 घंटों के अंदर चारबाग स्टेशन उड़ा दिया जाएगा। इस धमकी भरे फोनकॉल के बाद प्रशासन सकते में आ गया है। पूरे स्टेशन पर हाईअलर्ट जारी किया गया है।

इन फोनकॉल के बाद पूरे स्टेशन पर जीआरपी सघन चेकिंग कर रही है। हर संदिग्ध व्यक्ति और सामान की जांच की जा रही है। जिस नंबर से जीआरपी को कॉल किया गया है उसे ट्रेस करने पर पता चला है कि वह झारखंड का नंबर है।

जीआरपी इस कॉल का नक्सलियों का मान रही है। पुलिस ने बताया कि उन्हें शक है कि कहीं चारबाग रेलवे स्टेशन नक्सलियों के निशाने पर तो नहीं। हालांकि प्रशासन इस बात को पूरी तरह अफवाह बताया है।

और पढ़ें: लड़की बनना चाहता था युवक, पैसों के इंतजाम के लिए कर दी 6 साल के मासूम की हत्या

बता दें कि पिछले कुछ महीनों में यूपी में आतंकी गतिविधियां तेज हुई हैं। उज्जैन-भोपाल पैसेंजर में हुए ब्लास्ट के बाद 7 मार्च को गैंग से जुड़े संदिग्ध आरोपी सैफुल्ला लखनऊ में एनकाउंटर में मारा गया है। हालांकि सुरक्षा एजेंसियां लगातार ही बखूबी काम कर रही हैं और आतंकियों के सारे मंसूबे ढेर साबित हो रहे हैं।

इसी बीच 10 मई सुबह चारबाग रेलवे स्टेशन को पर हो रही चेकिंग बता रही है कि जिसने भी कॉल किया था उस फोन को कितनी गंभीरता से प्रशासन ले रहा है।

और पढ़ें: फिर हुआ प्रदेश में एसिड अटैक, अब क्या करेंगे सीएम योगी