logo-image

दीपक चौरसिया के समर्थन में उतरे NBF चेयरमैन अर्नब गोस्वामी, यूं साधा हमलावरों पर निशाना

न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया पर शाहीन बाग में कवरेज के दौरान हुए हमले की न्यूज ब्रॉडकास्ट फेडरेशन (NBF) ने निंदा की है. एनबीएफ चेयरमैन और वरिष्ट पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने कहा कि इस मामले में मीडिया को एकजुट होकर इसकी निंदा करनी चाहिए.

Updated on: 25 Jan 2020, 04:16 PM

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia) पर शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में कवरेज के दौरान हुए हमले की न्यूज ब्रॉडकास्ट फेडरेशन (NBF) ने निंदा की है. एनबीएफ चेयरमैन और वरिष्ट पत्रकार अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) ने कहा कि इस मामले में मीडिया को एकजुट होकर इसकी निंदा करनी चाहिए. अर्नब गोस्वामी ने कहा कि इस मामले में एनबीएफ की ओर से बयान जारी किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. 

दूसरी तरफ दीपक चौरसिया के साथ बदसलूकी के मामले में केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि इस मामले के लिए वह प्रेस काउंसिल को चिट्ठी लिखेंगे. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने लूटपाट के सेक्शन में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

यह भी पढ़ेंः प्रकाश जावड़ेकर ने की दीपक चौरसिया पर हमले की निंदा, बोले प्रेस काउंसिल को लिखूंगा चिट्ठी

डीसीपी साउथ ईस्ट चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि शाहीन बाग में न्यूज नेशन की टीम पर हमले में पुलिस ने लूटपाट के सेक्शन में केस दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि उनकी पहचान करके जल्द करवाई की जाएगी. वहां की मोबाइल फुटेज खंगाले जा रहे हैं. यह मीडिया की अभिव्यक्ति पर हमला है. पुलिस बार-बार शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश कर रही है कि वह रास्ते से हट जाएं. क्योंकि, उनके बीच अराजक तत्व शामिल हो रहे हैं जो कानून व्यवस्था बिगड़ सकते हैं. मीडिया पर हमला भी ऐसे ही तत्वों ने किया है. यह बहुत निंदनीय है. इस पर पुलिस निश्चित तौर पर ठोस कार्रवाई करेगी.

यह भी पढ़ेंः निर्भया केसः दोषियों के वकील का आरोप, विनय को तिहाड़ जेल में दिया जा रहा जहर

बता दें कि तिरंगा और भारतीय लोकतंत्र की दुहाई देते हुए पिछले एक महीने से अधिक समय से शांतिप्रिय धरना प्रदर्शन कर रहे शाहीनबाग के कुछ लोग हिंसा फैला रहे हैं. शाहीनबाग में पुलिस की मौजूदगी में प्रदर्शनकारियों ने न्यूज नेशन के पत्रकार दीपक चौरसिया पर हमला किया है. साथ ही न्यूज नेशन के कैमरामैन का कैमरा तोड़ दिया गया है. इसपर दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.