News Nation Logo
मुंबई भी पहुंचा ओमीक्रॉन वैरिएंट, एक और मरीज मिला प्रियंका गांधी का बड़ा आरोप- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला ही नहीं, पूरी दाल ही काली है BJP योगी के नेतृत्व में लड़ेगी यूपी चुनाव: अमित शाहRead More » IPL 2022 : RCB के साथ फिर जुड़ेंगे एबी डिविलियर्स, विराट कोहली के साथ...!Read More » नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर की भारत-पाक बार्डर खोलने की मांग ओमीक्रॉन को लेकर केंद्र की राज्यों को चिट्ठी, Omicron पर ट्रेसिंग और टेस्टिंग बढ़ाना जरूरी MSP गारंटी पर कमेटी के लिए 5 नामों पर बनी सहमति PM मोदी ने देवभूमि को किया प्रणाम, पढ़ी ये कविता 'जहां पर्वत गर्व सिखाते हैं...'Read More » ओमीक्रॉन खौफ के बीच टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा टला न्यूजीलैंड में शामिल मुंबई के लड़के एजाज पटेल ने किया कमाल. लिए 10 विकेट

जदयू पोस्टर वार : आरसीपी सिंह के स्वागत बैनर से ललन की तस्वीर गायब

जदयू पोस्टर वार : आरसीपी सिंह के स्वागत बैनर से ललन की तस्वीर गायब

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 09 Aug 2021, 01:45:01 AM
Newly elected

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

पटना: बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल-युनाइटेड (जदयू) में एक स्पष्ट दरार रविवार को दिखी। केंद्रीय मंत्री आर.सी.पी. सिंह के स्वागत के लिए बने बैनर से नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की तस्वीर नदारद थी।

पोस्टर को जदयू की युवा शाखा के अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने प्रकाशित किया था। उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से यह एक चूक हुई है।

कुशवाहा ने कहा, मेरे समर्थकों ने पोस्टरों के लिए आदेश दिया था। वे पार्टी कार्यालय और पटना में अन्य स्थानों पर सुबह के समय आ गए। मैं पोस्टर लगाने से पहले उन्हें नहीं देख पा रहा था। फिर भी, मैं मानता हूं कि यह एक त्रुटि थी। मैं पार्टी की ओर से कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हूं।

तीनों नेता पार्टी में बहुत मजबूत हैं। ललन सिंह और कुशवाहा एक तरफ हैं। वे तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष आर.सी.पी सिंह के खुद केंद्रीय मंत्रालय की बर्थ लेने के फैसले से खुश नहीं थे।

हाल ही में दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में चुने जाने के बाद, ललन सिंह ने 6 अगस्त को पटना लौटने पर अपनी ताकत दिखाई, उनके समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया।

आरसीपी सिंह और उनके समर्थक, केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार 16 अगस्त को उनके पटना आने पर नीतीश कुमार के सामने भी इसी तरह की ताकत दिखाने की कोशिश करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 09 Aug 2021, 01:45:01 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.