logo-image

New Year 2020: देश दुनिया में ऐसे सेलिब्रेट किया गया न्यू ईयर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi,Prime Minister of India) ने भी अपने देशवासियों के लिए बधाई संदेश दिया है.

Updated on: 01 Jan 2020, 01:33 PM

नई दिल्ली:

नव वर्ष 2020 (New Year 2020) शुरू हो चुका है और लोग एक दूसरे को बधाईयां दे रहे हैं. देश और दुनिया में नए साल को अलग अलग तरह से सेलिब्रेट किया गया. ऩए साल 2020 के मौके पर देश और दुनिया के कई बड़े नेता भी एक दूसरे को बधाईयां भी दीं हैं. पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र बनारस (Varanasi) में 2020 का स्वागत स्पेशल गंगा आरती के साथ किया गया. 

जबकि 2020 का स्वागत पेरिस में भी बड़े ही अलग तरीके से किया गया. इस साल पेरिस के Arc de Triomphe में फायर वर्क्स की जबरदस्त आतिशबाजी की गई और इस आतिशबाजी को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग जुटे थे. 

यह भी पढ़ें: CAA : नागरिकता कानून लागू करने में इस तरह राज्‍यों की अनदेखी कर सकती है मोदी सरकार

जबकि नए साल पर महाराष्ट्र के सिद्धी विनायक मंदिर में गणपति की विशेष पूजा का आयोजन हुआ.

यह भी पढ़ें: गोल डायल वाला Xiaomi Watch Color जनवरी में रहा है लॉन्च, यहां जानें खासियत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi, Prime Minister of India) ने भी अपने देशवासियों के लिए बधाई संदेश दिया है. पीएम मोदी (PM Modi New Year Wish) ने ट्वीट पर लोगों को बधाई देते हुए कहा कि आपका यह साल आपके लिए आनंद और समृद्धि का रहे. पीएम मोदी ने कहा कि सभी लोग स्वस्थ्य रहें और सभी की मनोकामनाएं इस साल पूरी हों. पीएम मोदी ने कहा कि आप सभी को साल 2020 की हार्दिक शुभकामनाएं!