logo-image

पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक परीक्षण मैच सुचारू रूप से जारी हैं

पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक परीक्षण मैच सुचारू रूप से जारी हैं

Updated on: 13 Nov 2021, 07:30 PM

बीजितंग:

12 नवंबर को आयोजित न्यूंज ब्रीफिंग में मिली खबर के अनुसार, वर्तमान में पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक परीक्षण मैच आधा हो चुका है। योजना के अनुसार विभिन्न खेल आयोजन सुचारु रूप से हुए हैं। वहीं, स्नो प्रोजेक्ट स्थल पर बर्फ बनाने का काम भी पूरी तरह से जारी है।

पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक आयोजन समिति का स्थान प्रबंधन विभाग के अध्यक्ष याओ ह्वी ने कहा कि अब तक स्पीड स्केटिंग चाइना ओपन, एशियन फिगर स्केटिंग ओपन, और शॉर्ट ट्रैक स्पीड स्केटिंग विश्व कप, साथ ही अंतर्राष्ट्रीय स्नोमोबाइल प्रशिक्षण सप्ताह, और घरेलू कलिर्ंग परीक्षण गतिविधियों सहित छह अंतर्राष्ट्रीय मैच सफलतापूर्वक पूरे हो चुके हैं। बाद की परीक्षण प्रतियोगिताएं और प्रशिक्षण सप्ताह भी निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आयोजित किए जाएंगे।

महामारी की रोकथाम और नियंत्रण परीक्षण प्रतियोगिताओं और पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक और पैरालिंपिक की सफल मेजबानी की कुंजी है। याओ ह्वी ने कहा कि परीक्षण मैच की महामारी की रोकथाम के उपायों ने शीतकालीन ओलंपिक महामारी रोकथाम नियमावली के पहले संस्करण में प्रासंगिक नीतियों और उपायों को पूरी तरह से लागू किया। बार-बार सत्यापन के बाद, यह वैज्ञानिक रूप से प्रभावी साबित हुआ है।

(साभार---चाइना मीडिया ग्रुप,पेइचिंग)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.