logo-image

अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक कमेटी ने सभी भागीदारों से महामारी-रोधी नियमों का पालन करने की अपील की

अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक कमेटी ने सभी भागीदारों से महामारी-रोधी नियमों का पालन करने की अपील की

Updated on: 06 Jan 2022, 07:55 PM

बीजिंग:

अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति ने 5 जनवरी को विश्व के विभिन्न देशों के खिलाड़ियों के प्रतिनिधियों, विभिन्न देशों और क्षेत्रों की ओलंपिक समितियों और अंतर्राष्ट्रीय शीतकालीन ओलंपिक खेल संघ के साथ सिलसिलेवार बैठकें बुलायीं और उन्हें पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक के तैयारियों का परिचय दिया।

अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक कमेटी के पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक की समन्वय कमेटी के अध्यक्ष जुआन एंटोनियो समरंच ने कहा कि सभी लोगों के लिए एक सुरक्षित शीतकालीन ओलंपिक के आयोजन को सुनिश्चित करने का काम सुव्यवस्थित रूप से जारी है।

अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक कमेटी के पदाधिकारी क्रिस्टोफर डॉल्बी ने कहा कि पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक के बायो बबल की प्रबंधन प्रणाली का परिचालन शुरू हो चुका है। पेइचिंग में शीतकालीन ओलंपिक में भाग लेने वाले सभी लोगों को सावधान रहना चाहिए और पेइचिंग आने से पहले ही संबंधित महामारी-रोधी नियमों का पालन करना चाहिए।

अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति के अध्यक्ष थॉमस बाख ने कहा, समय शुरू हो चुका है। हमें हरसंभव कोशिश करनी चाहिए, ताकि खिलाड़ियों के ओलंपिक सपने को साकार किया जा सके। महामारी-रोधी नियम, नियम नहीं है, बल्कि उसे जीवन का एक तरीका बनाना चाहिए।

(साभार---चाइना मीडिया ग्रुप , पेइचिंग)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.