logo-image

पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक गांव में बहु-औषधालय ने परिचालन परीक्षण पास किया

पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक गांव में बहु-औषधालय ने परिचालन परीक्षण पास किया

Updated on: 02 Jan 2022, 09:45 PM

बीजिंग:

पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक गांव पेइचिंग ओलंपिक शीतकालीन खेलों के लिए एक महत्वपूर्ण गैर-प्रतिस्पर्धी स्थल है। शीतकालीन ओलंपिक गांव खेल के दौरान विभिन्न देशों और क्षेत्रों के एथलीटों और अधिकारियों के लिए आवास, खान-पान और चिकित्सा सेवाएं प्रदान करेगा।

अब तक पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक गांव में बहु-औषधालय ने परिचालन परीक्षण पास किया है, जो कि चिकित्सा सेवाएं प्रदान कर सकते हैं।

पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक गांव में स्थित बहु-औषधालय में पेइचिंग के 7 विभिन्न चिकित्सा संस्थानों के चिकित्सा और तकनीकी कर्मी शामिल हैं। 1500 वर्ग मीटर क्षेत्र में फैले इस बहु-औषधालय में श्वसन चिकित्सा, हड्डी रोग, स्टोमेटोलॉजी, स्वास्थ्य बहाल चिकित्सा, नेत्र विज्ञान, स्त्री रोग और पारंपरिक चीनी चिकित्सा सहित कुल 18 चिकित्सा शामिल हैं, और 53 दिनों में संबंधित सेवा देंगे।

नए साल के आगमन पर बहु-औषधालय ने एक दिन के लिए व्यापक अभ्यास किया। औषधालय की सेवा क्षमता का परीक्षण करने के लिए बहु-औषधालय ने प्रतियोगिता के समय के अनुसार काम किया, ताकि संभावित समस्याओं और कमियों पर मूल्यांकन और सुधार किया जा सके।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.