logo-image

32 वें ओलंपिक खेल के चीनी प्रतिनिधिमंडल को चीन सरकार ने बधाई दी

32 वें ओलंपिक खेल के चीनी प्रतिनिधिमंडल को चीन सरकार ने बधाई दी

Updated on: 09 Aug 2021, 09:55 PM

बीजिंग:

चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय समिति और राज्य परिषद ने 8 अगस्त को 32 वें ओलंपिक खेल में भाग लेने वाले चीनी प्रतिनिधिमंडल को संदेश भेजकर बधाई दी।

बधाई संदेश में कहा गया कि मौजूदा 32वें ओलंपिक खेल समारोह में चीनी प्रतिनिधिमंडल ने शानदार प्रदर्शन कर 38 स्वर्ण पदक, 32 रजत पदक और 18 कांस्य पदक हासिल किए। खिलाड़ियों ने मातृभूमि और जनता के लिए सम्मान जीता। सीपीसी केंद्रीय समिति और राज्य परिषद उन्हें हार्दिक बधाई देते हैं।

बधाई संदेश में यह भी कहा गया कि बीते 16 दिनों में खिलाड़ियों ने चुनौतियों का सामना करने की हिम्मत दिखाई, चीनी शक्ति को बाहर निकाला, और शानदार कौशल दिखाया। उन्होंने ओलंपिक भावना और चीनी खेल भावना की जीवंत रूप से व्याख्या की। चीनी खिलाड़ियों ने दुनिया भर के एथलीटों के साथ एक ही मंच पर प्रतिस्पर्धा की, पारस्परिक आदान-प्रदान किया और आपस में दोस्ती को बढ़ावा दिया।

बधाई संदेश में आशा जतायी गई कि चीनी प्रतिनिधिमंडल के खिलाड़ी देश की मिश्रित खेल शक्ति को उन्नत करने, व्यापक नागरिकों, खासकर युवा लोगों के खेल व्यायाम में भागीदार को प्रेरित करने, आम लोगों के खेल विकास को बढ़ावा देने, मजबूत खेल शक्ति वाले देश के निर्माण को आगे बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास करते रहेंगे, ताकि चीनी राष्ट्र के महान पुनरुत्थान वाले चीन के स्वप्न को बखूबी अंजाम दिए जाने के लिए और ज्यादा शक्ति प्रदान की जा सके।

( साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग )

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.