logo-image

फंग लीयुआन ने थ्येनचिन जुलियार्ड स्कूल के कैंपस उद्घाटन समारोह को बधाई संदेश भेजा

फंग लीयुआन ने थ्येनचिन जुलियार्ड स्कूल के कैंपस उद्घाटन समारोह को बधाई संदेश भेजा

Updated on: 26 Oct 2021, 11:20 PM

बीजिंग:

चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग की पत्नी फंग लीयुआन ने 26 अक्टूबर को थ्येनचिन शहर में थ्येनचिन जुलियार्ड स्कूल के कैंपस उद्घाटन समारोह को बधाई संदेश भेजा।

अपने बधाई संदेश में फंग लीयुआन ने कहा कि चीन और अमेरिका के समान प्रयास में थ्येनचिन म्यूजिक कंजर्वेटरी और अमेरिकन जुलियार्ड स्कूल ने उच्च स्तरीय कला सहकारी शिक्षा का संचालन किया, जहां चीन और अमेरिका के बीच सांस्कृतिक आदान-प्रदान के लिए एक नया मंच प्रदान किया गया। कला एक ऐसा सेतु है जो राष्ट्रीय सीमाओं को पार कर लोगों के दिलों को जोड़ता है। चीन और अमेरिका के बीच शिक्षा सहयोग को आगे बढ़ाए जाने से अधिक उत्कृष्ट प्रतिभाओं को विकसित करने, सांस्कृतिक आदान-प्रदान और आपसी सीख को बढ़ाने तथा कला और दोस्ती के प्रसार के लिए अनुकूल है।

उन्हें आशा है कि चीन और अमेरिका व्यापक रूप से सांस्कृतिक आदान-प्रदान करेंगे, ताकि दोनों देशों की जनता के बीच समझ को आगे बढ़ाया जा सके, और दोनों देशों की जनता के बीच मैत्री में जान फूंकी जा सके।

( साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग )

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.