logo-image

आईओसी का ध्यान पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक पर केंद्रित

आईओसी का ध्यान पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक पर केंद्रित

Updated on: 18 Aug 2021, 09:55 PM

बीजिंग:

17 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक कमेटी के अध्यक्ष थॉमस बाख ने सीएमजी के महानिदेशक शेन हाईश्योंग को संदेश भेजकर सीएमजी द्वारा ओलंपिक खेलों के प्रति दिये गये समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी कहा है कि वे पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक में सीएमजी की महत्वपूर्ण भूमिका की प्रतीक्षा में हैं।

संदेश में बाख ने कहा कि वर्ष 2020 के टोक्यो ओलंपिक के दौरान विश्व में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों ने ओलंपिक के मैदान में अभूतपूर्व प्रदर्शन किया। दुनिया खेल की शक्ति और खिलाड़ियों की सफलता से मिलती-जुलती है। पुनर्निर्माण की इच्छा के आधार पर इस बार के ओलंपिक का अर्थ खेलों से ज्यादा बड़ा हो गया। जिसमें आशा, एकता व शांति भी दिखायी गयी, जो ओलंपिक के इतिहास में शामिल होगी।

सीएमजी द्वारा मल्टी मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रसारण रिपोर्ट देखकर अरबों दर्शकों ने ओलंपिक की विभिन्न प्रतियोगिताओं का आनंद उठाया। इससे ओलंपिक का मूल्य व भावना भी विकसित हो गयी। बाख ने कहा कि अब अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक कमेटी का ध्यान पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक पर केंद्रित हुआ है। उन्हें आशा है कि सीएमजी अधिक नवीन और दूरगामी प्रसारण रिपोर्ट दे सकेगा।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.