logo-image

सीएमजी ने उत्तर अमेरिकी लोगों के लिए पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक का प्रचार किया

सीएमजी ने उत्तर अमेरिकी लोगों के लिए पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक का प्रचार किया

Updated on: 12 Jan 2022, 08:05 PM

बीजिंग:

चाइना मीडिया ग्रुप (सीएमजी) के उत्तर अमेरिकी स्टेशन ने अमेरिका के वाशिंगटन के कैपिटल स्टेडियम में शीतकालीन ओलंपिक का स्वागत, एक साथ साझा भविष्य के लिए शीर्षक मीडिया अभियान आयोजित किया। ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीकों से, उत्तरी अमेरिकी लोगों के लिए पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक का प्रचार किया।

सीएमजी के निदेशक शेन हाइशोंग, अमेरिका स्थित चीनी राजदूत छिंग कांग ने वीडियो से अमेरिका के लोगों को शीतकालीन ओलंपिक के लिए निमंत्रण भेजा और चीनी परंपरागत बाघ वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

शेन हाइशोंग ने कहा कि एक सप्ताह पहले चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक स्थलों का निरीक्षण किया और हमसे पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक के सफल आयोजन को सुनिश्चित करने के लिए अंतिम तैयारी करने को कहा। सीएमजी ने पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक के लिए हाई-स्पीड रेलगाड़ियों पर दुनिया का पहला 5जी अल्ट्रा-हाई-डेफिनिशन लाइव प्रसारण स्टूडियो स्थापित किया। पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक के दौरान सीएमजी दुनिया भर के हमपेशा लोगों को इस अल्ट्रा-हाई-डेफिनिशन मोबाइल लाइव प्रसारण स्टूडियो का उपयोग करने के लिए आमंत्रित करेगा, ताकि दुनिया के लिए अद्भुत, असाधारण और उत्कृष्ट ओलंपिक खेल पेश किये जाएंगे।

छिंग कांग ने कहा कि एक महीने से भी कम समय में पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक शुरू हो जाएगा। चीन और अमेरिका की पुरुष आइस हॉकी टीमें पेइचिंग में प्रतिस्पर्धा करेंगी। पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक दुनिया की सबसे उन्नत बर्फ बनाने वाली तकनीक का उपयोग करते हुए प्रशीतन से पैदा कार्बन उत्सर्जन को शून्य से नीचे तक कम करेगा। आशा है कि चीन और अमेरिका के एथलीट अधिक से अधिक उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सकेंगे। आपको शुभकामनाएं देता हूं।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.