logo-image

अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे के कार्यक्रम में मामूली बदलाव

अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे के कार्यक्रम में मामूली बदलाव

Updated on: 04 May 2022, 12:25 AM

कोलकाता:

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के अंतिम समय में पश्चिम बंगाल के दौरे के कार्यक्रम में मामूली बदलाव किया गया है।

शाह बुधवार रात कोलकाता पहुंचने वाले थे। संशोधित कार्यक्रम के अनुसार, गृहमंत्री गुरुवार (5 मई) की सुबह कोलकाता पहुंचेंगे।

हालांकि उनका बाकी शेड्यूल वही रहेगा। गुरुवार की सुबह वह सबसे पहले उत्तर 24 परगना जिले के हिंगलगंज में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की ओर से आयोजित एक समारोह में शामिल होंगे।

वहां से शाह दार्जिलिंग जिले के सिलीगुड़ी जाएंगे, जहां वह रेलवे इंस्टीट्यूट ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस बात की भी संभावना है कि गृहमंत्री उसी दिन दार्जिलिंग में स्थित विभिन्न राजनीतिक और गैर-राजनीतिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे।

छह मई की सुबह वह तिनबीघा में एक सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पास के कूचबिहार जिले में जाएंगे। वह 6 मई की दोपहर को कोलकाता लौटेंगे। राज्य के शीर्ष भाजपा नेताओं के साथ उनके बैठक करने की उम्मीद है।

शाह इसके बाद विक्टोरिया मेमोरियल में एक सरकारी कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिसमें राज्यपाल जगदीप धनखड़ भी मौजूद होंगे। वह छह मई की रात वापस दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।

भाजपा की राज्य समिति के एक सदस्य ने कहा, अभी बदला हुआ और संभावित कार्यक्रम में बाद में भी कुछ मामूली बदलाव हो सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.