logo-image

भाजपा सांसद ने शिवराज सरकार के मंत्री को बताया मूर्ख

भाजपा सांसद ने शिवराज सरकार के मंत्री को बताया मूर्ख

Updated on: 23 May 2022, 12:25 PM

गुना 23 मई:

मध्यप्रदेश में गुना से भाजपा सांसद के पी यादव ने शिवराज सरकार के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया को मूर्ख बताया है।

गुना संसदीय क्षेत्र से वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में यादव ने वर्तमान के केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को शिकस्त दी थी। सिंधिया उसके बाद कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए। राज्य सरकार के पंचायत मंत्री सिसौदिया की पहचान सिंधिया समर्थक मंत्री के तौर पर है। वह गुना से सिंधिया की हार को लेकर कई बार सार्वजनिक तौर माफी मांग चुके है। सिंधिया की मौजूदगी में तो यहां तक कह चुके है कि गुना की जनता से गलती हुई थी, इस गलती को माफ करें। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अकबर से की थी।

सिसौदिया के बयानों पर सांसद यादव की तल्ख टिप्पणी सामने आई है। सिसौदिया के बयान पर यादव ने कहा है कि मुझे मजबूर होकर कहना पड़ रहा है कि वे मूर्ख हैं। वे सीनियर मंत्री है, फिर भी मुझे ऐसा कहना पड़ रहा है।

यादव ने कहा कि वह इस तरह के जब स्टेटमेंट देते हैं तो सुनकर वाकई में एक-एक कार्यकर्ता को लगने लगा है कि वर्ष 2020 में जरुर हमारी पार्टी से कोई गलती हुई है। ऐसे लोगों को, जिनको भाजपा की रीति-नीति के बारे में नहीं पता, जिन्हें भाजपा के महापुरुषों के बारे में नहीं पता, जिन्हें हमारे देश के प्रधानमंत्री के बारे में नहीं पता कि उनकी तुलना किससे की जाए, ऐसे व्यक्तियों को भाजपा में लेना, शायद हमारी गलती थी।

आईएएनएस

एसएनपी/एमएसए

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.