logo-image

पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी का दिल्ली दौरा, किसान नेताओं से मुलाकात के आसार

पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी का दिल्ली दौरा, किसान नेताओं से मुलाकात के आसार

Updated on: 29 Jul 2021, 11:55 PM

नई दिल्ली:

कृषि कानून पर दिल्ली की सीमाओं किसान एक तरफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं तो दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की किसान नेताओं से मुलाकात करने की बात कही जा रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने दिल्ली दौरे के दौरान किसान नेताओं से मुलाकात कर सकती हैं।

गाजीपुर बॉर्डर पर बैठे एक किसान नेता ने इस बात की ओर इशारा किया है कि, ममता बनर्जी दिल्ली में सभी नेताओं से मुलाकात करने के बाद किसान नेताओं से भी मुलाकात करेंगी।

बॉर्डर पर बैठे एक किसान नेता ने नाम न लेने की शर्त पर बताया कि, ममता बनर्जी संभावित शुक्रवार को मुलाकात कर सकती हैं। लेकिन आधिकारिक तौर पर अभी तक तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है।

दरअसल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री संसद के मानसून सत्र के बीच सोमवार को अपने पांच दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंची हुई हैं।

बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी का गुरुवार को दिल्ली दौरे का चौथा दिन रहा, इन दिनों में लगातार उन्होंने अलग अलग नेताओं से मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.