logo-image

पीएम मोदी ने यूपी के फतेहपुर में हुई सड़क दुर्घटना पर जताया दुख- किया मुआवजे का ऐलान

पीएम मोदी ने यूपी के फतेहपुर में हुई सड़क दुर्घटना पर जताया दुख- किया मुआवजे का ऐलान

Updated on: 17 May 2023, 12:55 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा दुख जताते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की है।इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों और घायलों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से मुआवजा देने की घोषणा भी की है।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी ट्वीट में फतेहपुर सड़क हादसे पर दुख जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। इसमें जिन्होंने अपने परिजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की निगरानी में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की पूरी मदद में जुटा है।

प्रधानमंत्री की तरफ से मुआवजे की घोषणा करते हुए कहा गया है, पीएम नरेंद्र मोदी ने फतेहपुर में हुई सड़क दुर्घटना में मृतकों के निकटतम परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। घायल लोगों में से प्रत्येक को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.