News Nation Logo
Banner

दिल्ली के कुछ हिस्सों में 17 सितंबर तक पानी की किल्लत होगी : डीजेबी

दिल्ली के कुछ हिस्सों में 17 सितंबर तक पानी की किल्लत होगी : डीजेबी

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 15 Sep 2021, 08:40:01 PM
New Delhi

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) ने बुधवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में 17 सितंबर तक जलापूर्ति प्रभावित रहेगी।

डीजेबी ने कहा कि दिचाओं कलां अंडरग्राउंड जलाशय में पंप हाउस और बिजली के पैनल में मरम्मत कार्यों के कारण दिक्कत हुई और कई आवासीय कॉलोनियों में पानी की आपूर्ति तब तक प्रभावित रहेगी जब तक मरम्मत कार्य नहीं हो जाता। उन्होंने कहा, उम्मीद है कि शुक्रवार शाम तक पाइपलाइन से पानी की आपूर्ति फिर से शुरू हो जाएगी।

गोपाल नगर, लोकेश पार्क, मित्रांव गांव, शिव एन्क्लेव, नजफगढ़, निर्माण विहार, गुप्ता मार्केट, अग्रवाल कॉलोनी, एकता विहार, कृष्णा विहार, आराधना एन्क्लेव, बाबा हरिदास नगर, सैनिक एन्क्लेव, विनोभा एन्क्लेव और एक्सटेंशन, सरस्वती कुंज, जनता विहार और कई अन्य जगह दिक्कत होगी।

प्रभावित क्षेत्रों के लोगों को डीजेबी के पानी के टैंकरों से आपूर्ति किए जाने वाले पानी पर निर्भर रहना पड़ेगा। आगे कहा गया है कि सभी प्रभावित क्षेत्रों में पानी के टैंकरों द्वारा पानी उपलब्ध कराया जाएगा और नागरिक इनके लिए 1800127744, 8527995818 पर डीजेबी से संपर्क कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में क्षेत्र में भारी बारिश के कारण पंप हाउस और बिजली के पैनल में समस्या आई है। पिछले कुछ दिनों में, दिल्ली में राष्ट्रीय राजधानी में भारी बारिश हुई है, जिसके कारण भारी जल-जमाव हुआ है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 15 Sep 2021, 08:40:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.