logo-image

नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के उपाध्यक्ष सतीश उपाध्याय समेत तीन अन्य सदस्यों ने ली शपथ

नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के उपाध्यक्ष सतीश उपाध्याय समेत तीन अन्य सदस्यों ने ली शपथ

Updated on: 31 Aug 2021, 01:40 PM

नई दिल्ली:

सतीश उपाध्याय ने आज नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के सदस्य और उपाध्यक्ष के रूप में पद की शपथ ली, ये शपथ उन्होंने पालिका परिषद की विशेष बैठक में ग्रहण की ।

इस अवसर पर नई दिल्ली से सांसद के रूप में पालिका परिषद सदस्य मीनाक्षी लेखी, जो भारत सरकार में विदेश एवं संस्कृति राज्यमंत्री भी है, उन्होंने नगरपालिका परिषद की इस विशेष बैठक के सभापति के रूप में आज सतीश उपाध्याय को सदस्य और उपाध्यक्ष तथा अन्य तीन सदस्यों कुलजीत सिंह चहल विशाखा सैलानी और गिरीश सचदेवा को भी शपथ दिलाया ।

भारत सरकार के गृह मंत्रालय ने उपाध्यक्ष और अन्य सदस्यों को नई दिल्ली नगर परिषद अधिनियम-1994 की धारा -4 की उप-धारा (1) द्वारा प्रदत्त शक्ति का प्रयोग करते हुए 26 अगस्त, 2021 को राजपत्र अधिसूचना जारी करने के माध्यम से नामित किया है।

इस अवसर पर नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष धर्मेंद्र और पालिका परिषद के दो अन्य आधिकारिक सदस्य भारत सरकार के आवासन एवं शहरी मामलों के मंत्रालय में संयुक्त सचिव डी. थारा और पूर्वी दिल्ली नगर निगम के आयुक्त विकास आनन्द भी उपस्थित थे ।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.