logo-image

लखीमपुर खीरी कांड पर लोक सभा में हंगामा, सदन की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित

लखीमपुर खीरी कांड पर लोक सभा में हंगामा, सदन की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित

Updated on: 15 Dec 2021, 12:25 PM

नई दिल्ली:

बुधवार को विरोधी दलों के हंगामे की वजह से लोक सभा में प्रश्नकाल सुचारू रूप से नहीं चल पाया। विरोधी दलों के हंगामे और लगातार नारेबाजी के बीच लोक सभा स्पीकर ओम बिरला ने लगातार प्रश्नकाल को चलाने की कोशिश की, लेकिन विरोधी दलों का हंगामा लगातार जारी रहा। हंगामे और नारेबाजी की वजह से सदन की कार्यवाही बाधित होने पर लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सदन की कार्यवाही को दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।

बुधवार को सदन की कार्यवाही शुरू होते ही कांग्रेस समेत अन्य कई विरोधी दलों के नेताओं ने लखीमपुर खीरी कांड पर एसआईटी रिपोर्ट और गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे को लेकर दिए गए स्थगन प्रस्ताव के नोटिस पर चर्चा की मांग को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया। विरोधी दलों के सांसद इस मुद्दे को लेकर लगातार नारेबाजी भी कर रहे थे। इसे देखते हुए लोक सभा स्पीकर ने लोक सभा की कार्यवाही को दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.