logo-image

दिल्ली एनसीआर में बारिश से जलभराव की समस्या शुरू

दिल्ली एनसीआर में बारिश से जलभराव की समस्या शुरू

Updated on: 08 Jan 2022, 10:55 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली एनसीआर में सर्द मौसम के बीच हो रही बारिश से कुछ इलाकों में जलभराव होना शुरू हो गया है। देर रात से शुरू हुई बारिश थमने का नाम नहीं ले रही, जिसके कारण दिल्ली के मंडावली अंडरपास में जलभराव हुआ है, जिसके कारण गुजरने वाले लोगों को समस्या हो रही है। वहीं दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके में भी जलभराव की स्थिति देखी गई है।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग का पूर्वानुमान है कि राजधानी में 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवा चलेगी।

मौसम विभाग ने बताया कि, पंजाब, हरयाणा, दिल्ली और राजस्थान में अगले 24 घंटे तक बारिश हो सकती हैं। वहीं कुछ क्षेत्रों में मध्यम से भारी तीव्रता की बारिश होगी। इसका असर पूरी दिल्ली और एनसीआर (गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, बल्लभगढ़) करनाल, पानीपत, मट्टनहेल, झज्जर, फरुखनगर, कोसली, रेवाड़ी, बावल, नूंह (हरियाणा) शामली, कांधला, बड़ौत, बागपत ( यूपी), भिवाड़ी (राजस्थान) में रहेगा।

फिलहाल दिल्ली एनसीआर क्षेत्रों में बारिश हो रही है। नोएडा , ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में रात से ही रुक रुक कर बारिश हो रही है। जिसके कारण ट्रैफिक भी बाधित हो रहा है, गाड़ियों की रफ्तार धीमी पड़ने लगी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.