logo-image

तमिलनाडु में अगले कुछ दिनों में भारी बारिश का अनुमान

तमिलनाडु में अगले कुछ दिनों में भारी बारिश का अनुमान

Updated on: 21 Aug 2021, 08:05 PM

चेन्नई:

मौसम विज्ञान कार्यालय के क्षेत्रीय केंद्र ने अगले कुछ दिनों में तमिलनाडु में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है, जो 25 अगस्त तक जारी रहने की संभावना है।

उपलब्ध जानकारी के अनुसार, अगले कुछ दिनों में आसमान में बादल छा सकते हैं। इसके बाद गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं और भारी बारिश हो सकती है। राज्य के अधिकांश हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश हो सकती है।

क्षेत्रीय मौसम विज्ञान कार्यालय, चेन्नई के एक बयान में कहा गया है कि चक्रवाती हवा का संचलन तमिलनाडु और श्रीलंका के तटों पर समुद्र तल से 1.5 किमी से 3.5 किमी की ऊंचाई तक फैला हुआ है।

मौसम केंद्र के अनुसार, रविवार को तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल क्षेत्रों में कई स्थानों पर मध्यम बारिश के साथ गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं। कुड्डालोर, वेल्लोर, कांचीपुरम, तिरुप्पत्तूर, रानीपेट्टई, धर्मपुरी, सेलम, तिरुवन्नामलाई, तेनकासी, डिंडीगुल, मदुरै और डेल्टा जिलों में भारी बारिश के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। क्षेत्रीय मौसम विज्ञान कार्यालय ने बयान में कहा कि चेन्नई में शनिवार सुबह से भारी बारिश हो रही है और गरज के साथ बारिश जारी रहेगी।

चेन्नई के कुछ इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया, जबकि शहर के कुछ अन्य इलाकों में बिल्कुल भी बारिश नहीं हुई।

ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन (जीसीसी) ने भी शहर में भारी बारिश और महामारी के दौरान पानी जमा होने की संभावना के लिए तैयारी की है। जीसीसी के अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि विभाग भारी बारिश के लिए कमर कस रहा है और इसे ठीक से प्रबंधित करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.