News Nation Logo

मोंटेनेग्रो दूतावास में पानी की आपूर्ति ठप, भाजपा ने केजरीवाल सरकार की कर दी गत

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 07 Aug 2022, 06:52:45 PM
kejriwal

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:  

मोंटेनेग्रो के वाणिज्य दूतावास की ओर से पानी की आपूर्ति न होने की दिल्ली के उपराज्यपाल से शिकायत की थी. इसके बाद दिल्ली की राजनीति गरमा गई है. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने दिल्ली सरकार की आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि जिस मॉडल को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हर राज्य में जाते हैं, वह वैश्विक शर्मिंदगी का एक मॉडल बन गया है. गौरतलब है कि 5 अगस्त को दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) विनय कुमार सक्सेना को लिखे एक पत्र में मोंटेनेग्रो के मानद महावाणिज्य दूत डॉ. जेनिस दरबारी ने शिकायत में कहा था कि ग्रेटर कैलाश स्थित वाणिज्य दूतावास को पिछले दो दिनों से पानी की आपूर्ति नहीं हो रही रही है.

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उपराज्यपाल ने मुख्य सचिव को मामले का तत्काल समाधान करने का निर्देश दिया था. एलजी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि  मॉन्टेनेग्रो के वाणिज्य दूतावास ने दिल्ली जल बोर्ड द्वारा पानी की आपूर्ति न होने, टैंकरों की अनुपलब्धता और गंदा पानी को लेकर शिकायत की है. मुख्य सचिव को इस मुद्दे को तुरंत हल करने का निर्देश दिया गया है. सीएम अरविंद केजरीवाल जी को ऐसे मामलों को संबोधित करने की सलाह दी जाती है, जो विश्व स्तर पर भारत की छवि को प्रभावित करते हैं.

इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए और कहा कि जिस मॉडल को लेकर अरविंद केजरीवाल हर राज्य में जाते हैं,  वह वैश्विक शर्मिंदगी का एक मॉडल बन गया है. यह काफी अफसोस और दुख की बात है कि एक उच्चायुक्त को इसकी शिकायत करनी पड़ रही है. पानी की किल्लत वह भी राष्ट्रीय राजधानी में. इसके बाद दूसरे ट्वीट में पांडा ने कहा कि आश्चर्य है कि दिल्ली का आम आदमी किस दौर से गुजर रहा होगा. हर दूसरे दिन हम लोगों से पानी की आपूर्ति न होना या दूषित पानी के बारे में शिकायत करते हुए सुनते हैं. ऐसा लगता है कि आप सरकार ने दिल्ली प्रशासन को भगवान की दया पर छोड़ दिया है और स्वयं में व्यस्त हो गई है.

First Published : 07 Aug 2022, 06:52:45 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.