logo-image

बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों का आधार और वोटर आईडी कार्ड बनवा रही है आप सरकार - भाजपा ने लगाया आरोप

बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों का आधार और वोटर आईडी कार्ड बनवा रही है आप सरकार - भाजपा ने लगाया आरोप

Updated on: 07 May 2022, 07:25 PM

नई दिल्ली:

भाजपा ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली की सरकार इन सभी लोगों के आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड और राशन कार्ड बनवाने के साथ-साथ इनका पेंशन लगवाने का भी काम कर रही है।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पार्टी के कार्यकतार्ओं और दिल्ली के नागरिकों के नाम एक खुला पत्र लिखकर यह आरोप लगाया है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने विधायकों को रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को तुंरत बिजली का कनेक्शन, पानी, राशन और भी जरूरी मदद तुरंत मुहैया करवाने का निर्देश दिया है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि, वे बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों को हटाने का काम कर रहे हैं जबकि दिल्ली सरकार इन्हें बचाने का काम कर रही है। गुप्ता ने कहा कि जरूरत पड़ी तो इन पर बुलडोजर भी चलवाएंगे।

गुप्ता ने दिल्ली की जनता में भय और डर का माहौल बना कर आप के कार्यकर्ताओं पर मोटी वसूली करने का आरोप लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं और दिल्ली की जनता से इन्हें बेनकाब करने और पुलिस में इनके खिलाफ शिकायत करने की अपील की है।

पत्र में आप के विधायकों पर सरकारी जमीनों पर कब्जा करवाने और ईडब्लूएस कोटे का इस्तेमाल कर बांग्लादेशी और रोहिंग्या के बच्चों को स्कूल में दाखिला दिलवाने जैसे कई गंभीर आरोप भी लगाए गए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.