logo-image

लखीमपुर हिंसा: कांग्रेस के दबाव में समन भेजा गया - खेड़ा

लखीमपुर हिंसा: कांग्रेस के दबाव में समन भेजा गया - खेड़ा

Updated on: 09 Oct 2021, 09:45 PM

नई दिल्ली:

लखीमपुर हिंसा मामले में कांग्रेस का आरोप है कि सरकार कार्रवाई नहीं करना चाहती, यहां तक कि आरोपी को समन भी कांग्रेस के दबाव में भेजा गया।

कांग्रेस प्रवक्ता ने शनिवार को प्रेसवार्ता कर भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि ,जब से यूपी के लोगों पर सीएम के रूप में योगी आदित्यनाथ को थोपा गया है तब से योगी फिल्मी डायलॉग की तरह बड़ी बातें बोलते हैं। उन्हें ये पता होना चाहिए कि सरकारें फिल्मी डायलॉग से नहीं चलती, राजधर्म से चलती है।

पवन खेड़ा ने कहा, सरकार चलाने के लिए त्याग करना पड़ता है, राजधर्म का निर्वाह करना पड़ता है। राजधर्म एक ऐसा शब्द है.. गुजरात के मुख्यमंत्री को तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने उनको राजधर्म की याद दिलाई थी। आज फिर वो समय आ गया है, जब प्रधानमंत्री मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को राजधर्म याद दिलाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, गृह राज्य मंत्री इतना कुछ हो जाने के बाद भो अपने पद पर बने हुए हैं। कांग्रेस की सरकार में आरोप भले ही साबित न हो पर इस्तीफा ले लिया जाता था। हमारी मांग है कि प्रधानमंत्री लोकतंत्र की रक्षा हेतु 24 घण्टे में अजय को बर्खास्त करें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.