logo-image

भूपेश बघेल ने 10 जनपथ पर की प्रियंका गांधी से मुलाकात

भूपेश बघेल ने 10 जनपथ पर की प्रियंका गांधी से मुलाकात

Updated on: 04 Dec 2021, 05:50 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को दिल्ली पहुंचकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से 10 जनपथ पर मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच करीब दो घंटे बैठक चली।

गौरतलब है कि इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उत्तर प्रदेश का दौरा किया था। विधानसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ सीएम बघेल ने पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और समाजसेवी संगठनों से चर्चा की थी।

प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद भूपेश बघेल ने आईएएनएस से कहा कि संगठन को लेकर लगातार प्रियंका गांधी से बातचीत होती रहती है। उत्तर प्रदेश के लोग डर के साये में जी रहे हैं क्योंकि वहां तानाशाही पार्टी सत्ता में है, जहां असहमति की आवाज दबा दी जाती है। बघेल ने दावा किया कि भाजपा ने कोई भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया है, इसके बजाय वह मजहबी टिप्पणियों के माध्यम से लोगों का ध्यान बंटाने और आपस में बांटने की ही कोशिश की है।

उन्होंने कहा कांग्रेस एकमात्र पार्टी है जो उत्तर प्रदेश में भाजपा शासन के खिलाफ लड़ रही है। ऐसा लग रहा है कि दो अन्य विपक्षी दल कहीं नहीं हैं।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.