logo-image

विजयन के नेतृत्व में केरल बन रहा गैर कानूनी राज्य : नड्डा

विजयन के नेतृत्व में केरल बन रहा गैर कानूनी राज्य : नड्डा

Updated on: 19 Dec 2021, 05:40 PM

नई दिल्ली:

केरल के अलझुप्पा में 12 घंटे के भीतर दो नेताओं की हत्या के मामले में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए केरल सरकार पर हमला बोला है। नड्डा ने कहा कट्टरपंथी द्वारा बीजेपी नेता रंजीत श्रीनिवासन की हत्या निंदनीय है। इस तरह की हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। सीएम के नेतृत्व में केरल एक गैरकानूनी राज्य बनता जा रहा है।

भाजपा के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी और पश्चिम बंगाल के भाजपा सह प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट कर आरोप लगाते हुए कहा, अलाप्पुझा में सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी केरल के ओबीसी मोर्चा के राज्य सचिव रंजीत श्रीनिवासन की हत्या कर दी। पश्चिम बंगाल के साथ अब केरल भी राजनीतिक हत्याओं का अड्डा बन गया है। ममता बनर्जी की तरह केरल के सीएम भी इस तरह की हत्याओं से आंखें बंद किए हुए हैं।

बता दें बीजेपी समेत दो पार्टी की नेताओं की हत्या ने केरल के अलप्पुझा जिले में सनसनी पैदा कर ली है। घटना शनिवार और रविवार यानि आज सुबह की बताई जा रही है। रविवार सुबह अलाप्पुझा में एक भाजपा नेता श्रीनिवासन की हमलावरों ने उनके आवास में घुसकर हत्या कर दी थी। उस वक्त उनकी पत्नी और मां भी घटना के समय वहां मौजूद थीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.