logo-image

दिल्ली : बारापुल्ला नाला पुल 28 अप्रैल से 20 दिनों के लिए बंद रहेगा

दिल्ली : बारापुल्ला नाला पुल 28 अप्रैल से 20 दिनों के लिए बंद रहेगा

Updated on: 26 Apr 2023, 07:55 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली यातायात पुलिस ने बुधवार को कहा कि कुछ मरम्मत कार्य के कारण निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाले बारापुल्ला नाला पर पुल का कैरिजवे 28 अप्रैल से 20 दिनों के लिए बंद रहेगा।

ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों को 28 अप्रैल से वैकल्पिक मार्ग अपनाने की सलाह दी है।

ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी में कहा कि नीला गुंबद की तरफ से आने वाले यात्री निक्कू चौक/राजदूत लाल बत्ती के रास्ते निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन तक पहुंचने के लिए होटल प्रीत पैलेस के पास बाएं मोड़ से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन की ओर विपरीत कैरिजवे ले सकते हैं।

हालांकि निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन की तरफ से नीला गुंबद आने वाले यात्रियों को मथुरा रोड टी-प्वाइंट पहुंचने के लिए निजामुद्दीन पुलिस चौकी के पास लालबत्ती से दाएं मुड़ना होगा।

एडवाइजरी में कहा गया है, फिर नीला गुम्बद की ओर सर्विस रोड पर दाएं मुड़ें और लालबत्ती प्वाइंट से मथुरा रोड के मुख्य कैरिजवे जाने के लिए वाहन को नीला गुम्बद की ओर ले जाएं।

यातायात पुलिस ने यात्रियों को असुविधा से बचने के लिए क्षेत्र में तैनात यातायात कर्मियों के निर्देशों का पालन करने की भी सलाह दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.