logo-image

सुरक्षित जगह पर खालिस्तानी झंडा लगना हिमाचल सरकार की विफलता : संजय सिंह

सुरक्षित जगह पर खालिस्तानी झंडा लगना हिमाचल सरकार की विफलता : संजय सिंह

Updated on: 08 May 2022, 07:50 PM

नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के आसपास खालिस्तानी झंडे लगने की घटना पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, सबसे सुरक्षित जगह हिमाचल प्रदेश विधानसभा पर खालिस्तानी झंडा लगा कर चले गए, यह राज्य सरकार और पूरी भाजपा की असफलता है।

रविवार को विधानसभा परिसर के मुख्य द्वार पर खालिस्तान के झंडे लगे मिले जिसके बाद हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जांच के आदेश दिए हैं। वहीं मुख्यमंत्री ने इस घटना की निंदा भी की है। हालंकि आम आदमी पार्टी इस मसले पर सरकार को घेरने में जुट गई है।

संजय सिंह ने आगे कहा कि, एक गुंडे को बचाने में पूरी भाजपा और उनकी सरकारें व्यस्त हैं, तो वो हिमाचल प्रदेश और देश की सुरक्षा कैसे करेंगे?

आप नेताओं के मुताबिक, भाजपा एक विधानसभा को सुरक्षा नहीं दे सकती है, तो आम इंसान को सुरक्षा क्या देगी। हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। भाजपा सिर्फ इसमें व्यस्त है कि गुंडों, लफंगों और दंगाइयों को कैसे बचाया जाए। इसलिए विधानसभा पर जो सुरक्षा होनी चाहिए, वो सुरक्षा नहीं है।

हालंकि इस मसले पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कह चुके हैं कि, इस विधानसभा में केवल शीतकालीन सत्र ही होता है, इसलिए यहां अधिक सुरक्षा व्यवस्था की आवश्यकता उसी दौरान रहती है। इसी का फायदा उठाकर यह कायरतापूर्ण घटना को अंजाम दिया गया है, लेकिन हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

इस घटना की त्वरित जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। जिसने भी ये किया है, मैं उन लोगों को कहना चाहूंगा कि यदि हिम्मत है तो रात के अंधेरे में नहीं, दिन के उजाले में सामने आएं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.