logo-image

दिल्ली: आप विधायक अमानतुल्लाह के खिलाफ निगम ने दी थाने में शिकायत

दिल्ली: आप विधायक अमानतुल्लाह के खिलाफ निगम ने दी थाने में शिकायत

Updated on: 09 May 2022, 11:20 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के शाहीन बाग में निगम की अतिक्रमण की कार्रवाई का प्रदर्शन करने वाले राजनैतिक नेताओं के खिलाफ नगर निगम ने कड़ा रुख अपनाया है और शाहीन बाग थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आप नेता अमानतुल्लाह खान पर सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप पर यह शिकायत हुई है।

नगर निगम ने आज सुबह शाहीन बाग में अतिक्रमण अभियान के तहत बुल्डोजर लेकर पहुंचा लेकिन लोगों के विरोध के चलते यह कार्रवाई नहीं हो सकी। तमाम विरोधों के बीच निगम के बुल्डोजर को वापस लौटना पड़ा था।

इसके बाद दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के मेयर मुकेश सूर्यान और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए दक्षिणी दिल्ली निगम के आयुक्त को पत्र लिखा, वहीं शाम तक विधायक के खिलाफ शाहीन बाग थाने में शिकायत हो गई है।

इसके अलावा दक्षिणी दिल्ली नगर निगम 10 मई को अतिक्रमण अभियान आगे बढाते हुए न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में अपनी कार्रवाई करेगा वहीं वसंत कुंज, रघुबीर नगर में भी कार्रवाई करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.