logo-image

2021 चीन ऑनलाइन मीडिया फोरम क्वांगचोउ में आयोजित होगा

2021 चीन ऑनलाइन मीडिया फोरम क्वांगचोउ में आयोजित होगा

Updated on: 24 Nov 2021, 11:30 PM

बीजिंग:

2021 चीन ऑनलाइन मीडिया फोरम 24 से 25 नवंबर तक क्वांगचोउ में आयोजित होने जा रहा है। यह चीन के ऑनलाइन मीडिया उद्योग में उच्चतम स्तर, सबसे आधिकारिक और प्रभावशाली वार्षिक आयोजन है। इस अवधि के दौरान ऑनलाइन मीडिया की नई तकनीकों, नए अनुप्रयोगों और नए प्रारूपों को प्रदर्शित किया जाएगा।

मेटा यूनिवर्स इस साल की सबसे हॉट टेक्नोलॉजी कॉन्सेप्ट है। इस फोरम में कई बूथों ने सबसे अत्याधुनिक तकनीक को वर्चुअल डिजिटल स्पेस में विस्तारित किया है। सीएमजी भी तीन डिजिटल आभासी लोगों को लाया है। जैसे चीन और रूस द्वारा संयुक्त रूप से विकसित किया गया आभासी चरित्र नाना, सीसीटीवी नेटवर्क के डिजिटल वर्चुअल संपादक श्याओ सी और ओलंपिक साइन लैंग्वेज डिजिटल मैन इत्यादि।

2021 चीन ऑनलाइन मीडिया फोरम 25 नवंबर को औपचारिक रूप से शुरू होगा। तब ऑल-मीडिया टेक्नोलोजी एक्सचेंज प्लेटफॉर्म एचीवमेंट साइनिंग सेरेमनी और अल्ट्रा-हाई-डेफिनिशन पब्लिक सर्विस नेटवर्क कम्युनिकेशन सेमिनार भी आयोजित किया जाएगा।

(साभार---चाइना मीडिया ग्रुप ,पेइचिंग)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.