logo-image

नए कॉमेडी टीवी शो की जज फराह खान

नए कॉमेडी टीवी शो की जज फराह खान

Updated on: 30 Jul 2021, 07:40 PM

मुंबई:

टेलीविजन पर एक नया नॉन-फिक्शन कॉमेडी शो आ रहा है। जी कॉमेडी शो शीर्षक से, इसे कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान द्वारा जज किया जाएगा और इसमें प्रतिभाशाली कॉमेडियन और अभिनेताओं का एक समूह है।

शो में दो टीमों में अली असगर, सुगंधा मिश्रा भोंसले, संकेत भोंसले, गौरव दुबे, बलराज, सिद्धार्थ सागर, दिव्यांश द्विवेदी, तेजस्वी प्रकाश, आदित्य नारायण, पुनीत जे पाठक सहित कॉमेडियन,और चित्राशी रावत शामिल हैं।

शो में जज और लाफिंग बुद्धा की भूमिका निभाने वाली फराह खान ने कहा कि हम सभी पिछले साल से हम सभी के लिए खतरा बनी महामारी के कारण वर्तमान परि²श्य के बारे में जोर दे रहे हैं। मुझे लगता है जी टीवी सही समय पर जी कॉमेडी शो लेकर आया है।

यह निश्चित रूप से सभी दर्शकों के लिए अपने परिवार के साथ आराम करने और जोर से हंसने के लिए एकदम सही पलायन होने जा रहा है। मुझे खुशी है कि सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन और कलाकार शो का हिस्सा हैं और वे इसमें सब कुछ करने की कोशिश करेंगे।

जी टीवी की बिजनेस हेड अपर्णा भोंसले ने कहा, महामारी के वर्तमान संदर्भ में, हम में से बहुत से लोग गतियों से गुजर रहे हैं, कहीं न कहीं, हम सभी आराम करना और हंसना भूल गए हैं। यह लोगों को आराम देने, उनके परिवारों के साथ हंसी के बंधन में बंधने और उन्हें सिल्वर लाइनिंग को देखने में मदद करने के एकमात्र इरादे से है, जिसे हम अपनी अगली रियलिटी पेशकश, जी कॉमेडी शो, एक आउट-एंड-आउट हंसी दंगा की घोषणा करते हुए खुश हैं।

जी टीवी पर जी कॉमेडी शो का प्रीमियर 31 जुलाई को होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.