News Nation Logo

NEET का फर्जी पेपर बेचते हुए दिल्ली और जयपुर में 4 गिरफ्तार, पटना में भी हड़कंप

एटीएस ने इसमें से दो को दिल्ली जबकि दो को जयपुर से गिरफ्तार किया है। माना जा रहा है कि यह गिरोह और बड़ा हो सकता है। साथी ही अभी कई और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar | Updated on: 07 May 2017, 08:19:56 PM
NEET पेपर लीक मामला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पेपर लीक का मुद्दा एक बार फिर सुर्खियों में है। एटीएस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए रविवार को NEET के फर्जी पेपर बेचने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

एटीएस ने इसमें से दो को दिल्ली जबकि दो को जयपुर से गिरफ्तार किया है। माना जा रहा है कि यह गिरोह और बड़ा हो सकता है। साथी ही अभी कई और गिरफ्तारियां हो सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गिरोह के पीछे 15 दिन से एटीएस लगी थी।

बता दें कि रविवार को पूरे देश में NEET की परीक्षा हुई। इस बार देश भर से करीब 11 लाख छात्रों ने इस परीक्षा में हिस्सा लिया।

सीबीएसई ने NEET अभ्यर्थियों के लिए ड्रेस कोड भी लागू किया था, जिसे कड़ाई से पालन करने का निर्देश जारी किया गया था। परीक्षा में गर्ल्‍स स्‍टूडेंट के लिए साड़ी पहनने के साथ-साथ मेहंदी लगाने पर भी रोक थी। कड़े शब्दों में निर्देश दिया गया था कि पालन न करने पर अभ्यर्थी को परीक्षा से बाहर कर दिया जाएगा।

पटना से आई लीक की खबर?

परीक्षा के दौरान ही पटना से पेपर लीक और सेटिंग्स की कुछ खबरें आई थी लेकिन उसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पटना पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें पटना के पीएमसीएच से जुड़े कुछ लोग भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 10 में क्रिस गेल का खेल रहा पूरी तरह फेल, क्या RCB का ढलता सूरज है ये खिलाड़ी

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 May 2017, 06:26:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Neet Ats