logo-image

बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए एनडीए के प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए एनडीए के प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

Updated on: 09 Jun 2022, 05:15 PM

पटना:

बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए नामांकन भरने की आखिरी तिथि गुरुवार को एनडीए के सभी चार प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा दाखिल कर दिया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल सहित एनडीए के कई नेता उपस्थित रहे।

भाजपा के प्रत्याशी अनिल शर्मा और हरि सहनी तथा जदयू के प्रत्याशी अफाक अहमद खान और रविंद्र सिंह विधानसभा पहुंचे और नामांकन का पर्चा दाखिल किया।

पर्चा दाखिल करने के बाद भाजपा के प्रत्याशी अनिल शर्मा ने कहा कि भाजपा संगठन के लिए शुरू से काम कर रहा हूं, पार्टी ने जो भी दायित्व सौंपा है, उसे निभाने की कोशिश करता हूं। उन्होंने प्रत्याशी बनाए जाने पर केंद्रीय और राज्य नेतृत्व का आभार जताया।

उल्लेखनीय है कि महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सभी तीनों प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा पहले ही भर दिया है।

बिहार विधान परिषद की सात सीटों पर 20 जून को मतदान होगा।

विधानसभा के सदस्यों के संख्या बल को देखा जाए तो सात सीटों पर होने वाले विधान परिषद चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को चार और तीन सीट महागठबंधन को जाती दिख रही हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.