logo-image

केरल में भी कर्नाटक जैसे हालात! 'कांग्रेस के कई सांसद और विधायक बीजेपी के संपर्क में'

जनपक्षम सेक्युलर पार्टी विधायक और एनडीए सहयोगी पीसी जॉर्ज ने कहा कि केरल से कांग्रेस के 6 सांसद और 3 विधायक बीजेपी के संपर्क में है और वहां दल-बदल संभव है.

Updated on: 22 Jul 2019, 10:24 PM

highlights

  • NDA के सहयोगी विधायक का दावा कांग्रेस के कई सांसद और विधायक बीजेपी के संपर्क में
  • कर्नाटक की तरह केरल में बन सकते हैं हालात
  • कांग्रेस ने एनडीए सहयोगी विधायक के दावे को किया खारिज

नई दिल्ली:

जनपक्षम सेक्युलर पार्टी विधायक और एनडीए सहयोगी पीसी जॉर्ज ने कहा कि केरल से कांग्रेस के 6 सांसद और 3 विधायक बीजेपी के संपर्क में है और वहां दल-बदल संभव है. वहीं कांग्रेस के विधायक ने पीसी जॉर्ज के दावे को खारिज करते हुए कहा कि यह सिर्फ मीडिया का ध्यान पाने के लिए ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं. हाल ही में बीजेपी की सहयोगी बनी जनपक्षम सेक्युलर पार्टी के विधायक पीसी जॉर्ज ने कहा कि कर्नाटक और गोवा में विधायकों के दल-बदल से कांग्रेस को झटका लगा है. ये झटका और भी बड़ा हो सकता है, क्योंकि केरल में ऐसे ही समीकरण बनने लगे हैं.

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे पता चला है कि राज्य में कांग्रेस के 6 सांसद और 3 विधायक बीजेपी से बातचीत कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:सपा विधायक नाहिद हसन के बयान पर आजम खां ने कह दी ये बड़ी बात

पीटीआई के मुताबिक वरिष्ठ विधायक ने कहा कि इस बातचीत के बारे में वह विस्तृत जानकारी नहीं दे सकते हैं लेकिन उन्होंने दावा किया कि केरल में कांग्रेस खेमे से भाजपा में लोग जायेंगे. जॉर्ज ने कहा कि उनका दावा जल्द सही साबित होगा.

जॉर्ज के दावे को खारिज करते हुए केपीसीसी उपाध्यक्ष वी डी सतीसन ने कहा कि कोई भी जॉर्ज को गंभीरता से नहीं लेता है क्योंकि वह बड़बोले हैं. सतीसन ने ‘पीटीआई' को बताया कि केरल से कोई कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल नहीं होगा.

और पढ़ें:मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव इस गांव के हर परिवार को दे रहे हैं 10-10 लाख रुपये, जानें क्यों

गौरतलब है कि कर्नाटक में कांग्रेस के 13 विधायक बागी हो चुके हैं. वहीं, जेडीएस के भी तीन विधायक बागी हो गए हैं. इन विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है. जिसकी वजह से कुमारस्वामी सरकार पर संकट बन गया है. वो विधानसभा में फ्लोर टेस्ट का सामना कर रहे हैं.

(इनपुट पीटीआई)