News Nation Logo

महिला आयोग ने चन्नी के CM बनाए जाने का किया विरोध, बताया Me Too का आरोपी

राष्ट्रीय महिला आयोग ने चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का सीएम बनाए जाने का विरोध किया है. महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने सोमवार को कहा है कि चरणजीत सिंह चन्नी मी-टू के आरोपी है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 20 Sep 2021, 04:50:02 PM
NCW Chairperson Rekha Sharma

NCW Chairperson Rekha Sharma (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय महिला आयोग ने चरणजीत सिंह चन्नी ( Punjab CM Charanjit Singh Channi ) को पंजाब का सीएम बनाए जाने का विरोध किया है. महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ( NCW Chairperson Rekha Sharma) ने सोमवार को कहा है कि चरणजीत सिंह चन्नी मी-टू के आरोपी है. चन्नी पर 2018 में मी-टू मूवमेंट के दौरान गंभीर आरोप लगे थे. रेखा शर्मा ने कहा कि मी-टू के आरोपी को मुख्यमंत्री बनाया जाना महिलाओं के साथ धोखा है. रेखा शर्मा ने इसको महिलाओं की सुरक्षा के लिए भी बड़ी चुनौती बताया. उन्होंने कहा कि चन्नी के खिलाफ प्रोपर जांच चलनी चाहिए. चन्नी किसी काम के मुख्यमंत्री नहीं हैं. महिला आयोग ने सोनिया गांधी ने चन्नी को मुख्यमंत्री पद से तुरंत हटाए जाने की मांग की. 

महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि 2018 में मी टू आंदोलन के दौरान उनके (पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी) के खिलाफ आरोप लगाए गए थे। राज्य महिला आयोग ने मामले का स्वत: संज्ञान लिया था और अध्यक्ष उन्हें हटाने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए थे लेकिन कुछ नहीं हुआ.

First Published : 20 Sep 2021, 04:17:32 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो