logo-image

राकांपा ने भाजपा से लड़ने के लिए ठाकरे का राष्ट्रीय स्तर पर स्वागत किया

राकांपा ने भाजपा से लड़ने के लिए ठाकरे का राष्ट्रीय स्तर पर स्वागत किया

Updated on: 24 Jan 2022, 04:55 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के यह कहने के एक दिन बाद कि शिवसेना ने भाजपा के साथ 25 साल बर्बाद किए हैं, राकांपा ने राष्ट्रीय धर्मनिरपेक्ष मोर्चे पर उनका स्वागत किया और कहा कि वह भाजपा से लड़ने में मददगार होंगे।

राकांपा नेता मजीद मेमन ने कहा, यदि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हिंदुत्व को जीवन के तरीके के रूप में मानते हैं जहां कोई धार्मिक भेदभाव नहीं है और धर्म संसद की घोषणा से सहमत नहीं है, तो राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा से लड़ने के लिए धर्मनिरपेक्ष संघ में उनका स्वागत किया जाएगा।

एमवीए में सरकार में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी हैं, लेकिन शिवसेना और एनसीपी के प्रयासों के बावजूद गठबंधन को गोवा में दोहराया नहीं जा सका।

शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की जयंती के अवसर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि वह बाहर निकलेंगे और राज्य भर में जाएंगे और शिवसेना की ताकत दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी ने 25 साल तक भाजपा को पोषित किया और उन्होंने शिवसेना को खत्म करने की कोशिश की।

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा का हिंदुत्व खोखला है और शिवसेना ने हिंदुत्व नहीं छोड़ा है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा आपातकाल का विरोध करती थी, लेकिन अब वह खुद ऐसी स्थिति पैदा कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.