logo-image

एनसीपी का एक विधायक लापता, बेटे ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत

एनसीपी इस मामले में खासी सतर्क है. हालांकि इतनी सतर्कता के बीच भी उसका एक विधायक लापता हो गया है, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई गई है.

Updated on: 24 Nov 2019, 08:30 AM

highlights

  • कणवल के विधायक नितिन पवार के बेटे ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट.
  • अजित पवार के समर्थक माने जाते हैं नितिन पवार.
  • अपने-अपने विधायकों को सुरक्षित रखने में जुटी हैं पार्टियां.

New Delhi:

शनिवार को महाराष्ट्र में आए सियासी भूकंप के बाद देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री भले ही बन गए हों, लेकिन बहुमत का जादुई आंकड़ा छूना उनके लिए भी आसान नहीं है. इसी को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना ने अपने-अपने विधायकों को 'सुरक्षित' रख लिया है. एनसीपी इस मामले में खासी सतर्क है. हालांकि इतनी सतर्कता के बीच भी उसका एक विधायक लापता हो गया है, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी पर संजय राउत का प्रहार, CM देवेंद्र फडणवीस के शपथग्रहण को बताया Accidental

कणवलके विधायक हुए लापता
महाराष्ट्र में राजनीतिक उलटफेर के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कणवल (नासिक) से विधायक नितिन पवार के लापता होने की खबर आ रही है. इसको लेकर पंचवटी पुलिस स्टेशन में विधायक के बेटे ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है. बैठक में जाने की बात कहकर घर से निकले नितिन पवार का फोन बंद है. नितिन को अजीत पवार का समर्थक माना जाता है. इससे पहले, शाहपुर के एनसीपी विधायक दौलत दरोडा सुबह दक्षिण मुंबई में राजभवन पहुंचने के बाद लापता हो गए.

यह भी पढ़ेंः अजित पवार देर रात वकीलों की शरण में पहुंचे, सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना की आज सुनवाई 11.30 बजे

शरद पवार से मिल सकते हैं अजित पवार
इस बीच महाराष्ट्र में शनिवार सुबह आए सियासी भूकंप का असर गहराता जा रहा है. कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना ने जहां सुप्रीम कोर्ट में दस्तक दे दी है. उनकी अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट में रविवार की सुबह 11:30 बजे सुनवाई होगी. वहीं राजनीतिक उलटफेर के बीच राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार बीजेपी के नेताओं के साथ शनिवार देर रात वकीलों की शरण में जा पहुंचे. उन्होंने वकीलों से कानूनी सलाह को लेकर विचार-विमर्श किया. बताया जा रहा है कि वह एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से भी मुलाकात कर सकते हैं.