logo-image

शरद पवार ने मंगलवार शाम महाराष्ट्र के नेताओं को रात्रिभोज पर बुलाया

शरद पवार ने मंगलवार शाम महाराष्ट्र के नेताओं को रात्रिभोज पर बुलाया

Updated on: 05 Apr 2022, 05:35 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार रात महाराष्ट्र के विधायकों को रात के खाने पर आमंत्रित किया है।

बैठक संसद सत्र के दौरान इसलिए की गई है। ताकि सभी दलों के नेता यहां संसद में एक प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए हैं। बैठक में कांग्रेस, शिवसेना और राकांपा के नेता शामिल होंगे।

इस बैठक में महाराष्ट्र कांग्रेस के 17 विधायक मंगलवार शाम एनसीपी प्रमुख शरद पावर के घर पर आयोजित डिनर में शामिल होंगे। बैठक में शिवसेना के नेता भी शामिल होंगे। खासबात ये है कि शरद पवार के घर आयोजित इस रात्रिभोज में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को न्योता दिया है। इसलिए आज शरद पवार और संजय राउत की मौजूदगी में महाराष्ट्र के तमाम वरिष्ठ नेता पवार के आवास पर मौजूद रहेंगे।

इस बीच शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत और उनके परिजनों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी ) ने शिकंजा कसा है। ईडी ने प्रवीण राउत, वर्षा राउत और स्वप्ना पाटकर की 11.15 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क करने का नोटिस दिया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना के गठबंधन की सरकार है तीनों पार्टियों के विधायक शरद पवार के आवास पर रात्रि भोज में मौजूद रहेंगे। उम्मीद लगाई जा रही है कि इस मुद्दे पर भी तमाम नेता चर्चा करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.