logo-image

कॉर्डेलिया क्रूज ने रेव पार्टी से पल्ला झाड़ा

कॉर्डेलिया क्रूज ने रेव पार्टी से पल्ला झाड़ा

Updated on: 03 Oct 2021, 04:15 PM

मुंबई:

कॉर्डेलिया क्रूज ने रविवार को रेव पार्टी से स्पष्ट रूप से दूरी बना ली है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कथित रूप से रेव पार्टी के आयोजन को लेकर क्रूज पर छापा मारा था, जिससे आतिथ्य और पर्यटन उद्योग में सनसनी फैल गई है।

जुर्गन बैलोम, सीईओ और अध्यक्ष, वाटरवेज लीजर टूरिज्म प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, मैं यह व्यक्त करना चाहता हूं कि कॉर्डेलिया क्रूज किसी भी तरह से, प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, इस घटना से जुड़ा नहीं है। कॉर्डेलिया क्रूज ने अपने जहाज को एक निजी कार्यक्रम के लिए दिल्ली स्थित एक प्रबंधन कंपनी को एक कार्यक्रम के लिए दिया था।

उन्होंने कहा कि कॉर्डेलिया क्रूज उन परिवारों को मनोरंजन प्रदान करने के लिए बेहद सावधान है, जो हमारे साथ यात्रा करते हैं, लेकिन यह घटना कॉर्डेलिया क्रूज का प्रतिनिधित्व करने वाली संस्कृति से बहुत दूर है।

हम, कॉर्डेलिया क्रूज में, इस तरह के सभी कृत्यों की निंदा करते हैं और भविष्य में इसी तरह की घटनाओं के लिए हमारे जहाज को बाहर जाने से सख्ती से परहेज करेंगे।

यह बयान तब आया जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक लक्जरी क्रूज लाइनर पर अपनी पहली छापेमारी की और बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी के बेटे आर्यन खान सहित कम से कम आठ लोगों को हिरासत में लिया।

देश भर के लोगों को स्तब्ध करने वाली इस घटना की शीर्ष राजनीतिक नेताओं ने भी निंदा की है जिन्होंने दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.