logo-image
लोकसभा चुनाव

ड्रग्स केस में 6 महीने में चार्जशीट दाखिल करेगी NCB! कई बड़े ​सितारे रडार पर

Bollywood Drugs Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग्स (Drugs) मामले में बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारों से पूछताछ कर चुकी है. सूत्रों के मुताबिक कई बड़े फिल्मी सितारे एनसीबी की रडार पर हैं.

Updated on: 28 Sep 2020, 02:11 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. अब एनसीबी बड़े फिल्मी सितारों से पूछताछ कर रही है. बॉलीवुड (Bollywood) में फैले ड्रग्स नेटवर्क (Drugs Network) का पता लगाने की एनसीबी के सामने बड़ी चुनौती है. एनसीबी की ओर से इस मामले में जांच कर रही टीम को साफ कह दिया गया है कि वह पूरे मामले को आगे बढ़ाएं. इस बैठक के बाद एनसीबी प्रमुख ने जांच टीम से कहा है कि 6 महीने के अंदर इस मामले में चार्जशीट दाखिल करनी है.

यह भी पढ़ेंः कंगना केस में BMC को HC की फटकार, पूछा- बाकी निर्माण क्यों नहीं तोड़े?

कई फिल्मी सितारे रडार पर
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पिछले दिनों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की थी. अभी कई और फिल्मी सितारे उनकी रडार में हैं. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए कई ड्रग पैडलर्स ने कई फिल्मी सितारों को ड्रग्स मुहैया कराने की बात कबूल की है. सूत्रों के मुताबिक अगले 48 घंटों के अंदर फिल्मी जगत के कई बड़े सितारों को एनसीबी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है. कहा जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में ड्रग्स नेटवर्क का पता लगाने के लिए एनसीबी मुंबई और गोवा में बड़ी कार्रवाई कर सकती है.

यह भी पढ़ेंः 30 सितंबर को होगी श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले की सुनवाई

एनसीबी की पूछताछ में इन एनसीबी के सवालों के सीधे जवाब नहीं दिए हैं. गोल-मोल जवाब देने के कारण एनसीबी अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है. ऐसे में एनसीबी ने सभी के फोन जब्त करने का फैसला किया है. बताया ये भी जा रहा है कि एनसीबी ने दीपिका, सारा, रकुलप्रीत और श्रद्धा के साथ-साथ करिश्मा, सिमोन खम्बाटा और जया शाह के मोबाइल फोन भी जब्त कर किए हैं.