logo-image

NCB ने दीपिका पादुकोण के मैनेजर करिश्मा को भेजा समन, लापता हुई वो

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा पूछताछ के लिए समन किया गया है लेकिन वह ‘‘लापता’’ हैं.

Updated on: 02 Nov 2020, 08:39 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा पूछताछ के लिए समन किया गया है लेकिन वह ‘‘लापता’’ हैं. यह जानकारी सोमवार को पुलिस के एक अधिकारी ने दी. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, प्रकाश के आवास पर अक्टूबर के अंत में छापेमारी के दौरान केंद्रीय एजेंसी ने 1.7 ग्राम हशीश जब्त किया जिसके बाद उन्हें समन भेजा गया था.

उसके बाद से मादक पदार्थ कानून प्रवर्तन एजेंसी ने उन्हें कई बार समन किया कि वह जांच में शामिल हों और अपना बयान दर्ज कराएं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रकाश ने समन का जवाब नहीं दिया और वह ‘‘लापता’’ हैं.

सूत्रों के मुताबिक छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित पदार्थ के अलावा सीबीडी तेल के दो बोतल, भांग का एक उत्पाद भी उनके आवास पर पाया गया था. प्रकाश ने अग्रिम जमानत के लिए आवेदन दिया है. मादक पदार्थ के तस्करों और बॉलीवुड हस्तियों के बीच कथित गठजोड़ की जांच कर रहे एनसीबी ने प्रकाश के आवास से नशीले पदार्थ जब्त करने के बाद 28 अक्टूबर को उन्हें समन किया था.

इससे पहले पादुकोण और प्रकाश पूछताछ के लिए एनसीबी के समक्ष पेश हुए थे. एक अधिकारी ने बताया कि एक तस्कर से पूछताछ के दौरान प्रकाश का नाम सामने आया था