logo-image

गवर्नर से मिला वानखेड़े का परिवार, 2 FIR दर्ज होने से नवाब मलिक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

औरंगाबाद में समीर वानखेड़े के रिश्‍तेदारों ने नवाब मलिक के खिलाफ एससी एसटी एक्‍ट के तहत के शिकायत दी है. समीर वानखेड़े के पिता ध्‍यानदेव काचरुजी वानखेड़े और पत्‍नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी से भी मुलाकात की

Updated on: 10 Nov 2021, 07:05 AM

मुंबई:

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में एनपीसी नेता नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े के परिवार और बीजेपी पर निशाना साथ रहे हैं. मंगलवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) मैदान में उतरे और उन्होंने नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों को लेकर सबूत सामने रखे. इसके बाद नवाब मलिक ने कहा कि वह बुधवार को हाइड्रोजन बम फोड़ेंगे. दूसरी तरफ समीर वानखेड़े के परिवार ने मंगलवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. वानखेड़े के परिवार की ओर से औरंगाबाद और उनकी साली की ओर से गोरेगांव में नवाब मलिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई.  

राज्यपाल के मुलाकात के बाद समीर वानखेड़े के पिता ध्‍यानदेव काचरुजी वानखेड़े (Dhyandev Kachruji Wankhede) ने कहा कि 'मैनें और मेरी पुत्रवधू ने राज्‍यपाल से मुलाकात की, हमनें उन्‍हें ज्ञापन सौंपा है. गवर्नर ने हमसे कहा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा.' उनके साथ वानखेड़े की पत्नी और साली भी मौजूद थीं. वानखेडे़ की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े (Kranti Redkar Wankhede) ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हमनें  उन्‍हें सब कुछ बता दिया है, हमनें उन्‍हें कोई शिकायत नहीं दी है. गौरतलब है कि इससे पहले वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ 1.25 करोड़ का मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है. 

ध्‍यानदेव वानखेड़े ने मुकदमा दायर करते हुए 1.25 करोड़ के हर्जाने की मांग की थी और साथ ही एनसीपी नेता को कोई भी गलत या झूठा बयान देने से रोकने का आदेश देने की मांग की गई थी जिससे वानखेड़े परिवार को बदनाम करने या उनकी प्रतिष्‍ठा को नुकसान पहुंचाता हो. हालांकि, मंत्री ने अपने हलफनामे में कहा कि उनके द्वारा दिया गया कोई भी बयान गलत नहीं था और उनके द्वारा पेश किए गए सबूतों ने सरकारी मशीनरी को समीर वानखेड़े के विरुद्ध सुधारात्‍मक कदम उठाने में मदद की है. वानखेड़े जो अभी तक कुछ हाई-प्रोफाइल केस देख रहे थे. इसमें हाल का सबसे चर्चित मामला ड्रग्‍स मामला भी शामिल है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन भी आरोपी है.