News Nation Logo
एकनाथ शिंदे ने आगे की रणनीति पर चर्चा के लिए दोपहर 2 बजे गुवाहाटी के होटल में बैठक बुलाई भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 17,073 नए मामले सामने आए दिल्ली हाईकोर्ट के नए मुख्य न्यायाधीश सतीश चंद्र शर्मा को आज LG दिलाएंगे शपथ महाराष्ट्र: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुलाई कैबिनेट बैठक, 2.30 बजे होगी मीटिंग असम : एकनाथ शिंदे गुवाहाटी स्थित कामाख्या मंदिर पहुंचे भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 14,506 नए मामले सामने आए महाराष्ट्र: कल होगा फ्लोर टेस्ट, राज्यपाल ने बुलाया विधानसभा का विशेष सत्र असम बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपए दान करेंगे एकनाथ शिंदे बीजेपी के 164 विधायकों का दावा- देवेंद्र फडणवीस कल देर रात सीएम पद का शपथ ले सकते हैं बीजेपी के कोर ग्रुप के सदस्यों और विधायकों की बैठक देवेंद्र फडणवीस के घर शुरू

गवर्नर से मिला वानखेड़े का परिवार, 2 FIR दर्ज होने से नवाब मलिक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

औरंगाबाद में समीर वानखेड़े के रिश्‍तेदारों ने नवाब मलिक के खिलाफ एससी एसटी एक्‍ट के तहत के शिकायत दी है. समीर वानखेड़े के पिता ध्‍यानदेव काचरुजी वानखेड़े और पत्‍नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी से भी मुलाकात की

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 10 Nov 2021, 07:05:15 AM
Bhagat Singh Koshyari

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करता समीर वानखेड़े का परिवार (Photo Credit: ANI)

मुंबई:  

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में एनपीसी नेता नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े के परिवार और बीजेपी पर निशाना साथ रहे हैं. मंगलवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) मैदान में उतरे और उन्होंने नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों को लेकर सबूत सामने रखे. इसके बाद नवाब मलिक ने कहा कि वह बुधवार को हाइड्रोजन बम फोड़ेंगे. दूसरी तरफ समीर वानखेड़े के परिवार ने मंगलवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. वानखेड़े के परिवार की ओर से औरंगाबाद और उनकी साली की ओर से गोरेगांव में नवाब मलिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई.  

राज्यपाल के मुलाकात के बाद समीर वानखेड़े के पिता ध्‍यानदेव काचरुजी वानखेड़े (Dhyandev Kachruji Wankhede) ने कहा कि 'मैनें और मेरी पुत्रवधू ने राज्‍यपाल से मुलाकात की, हमनें उन्‍हें ज्ञापन सौंपा है. गवर्नर ने हमसे कहा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा.' उनके साथ वानखेड़े की पत्नी और साली भी मौजूद थीं. वानखेडे़ की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े (Kranti Redkar Wankhede) ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हमनें  उन्‍हें सब कुछ बता दिया है, हमनें उन्‍हें कोई शिकायत नहीं दी है. गौरतलब है कि इससे पहले वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ 1.25 करोड़ का मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है. 

ध्‍यानदेव वानखेड़े ने मुकदमा दायर करते हुए 1.25 करोड़ के हर्जाने की मांग की थी और साथ ही एनसीपी नेता को कोई भी गलत या झूठा बयान देने से रोकने का आदेश देने की मांग की गई थी जिससे वानखेड़े परिवार को बदनाम करने या उनकी प्रतिष्‍ठा को नुकसान पहुंचाता हो. हालांकि, मंत्री ने अपने हलफनामे में कहा कि उनके द्वारा दिया गया कोई भी बयान गलत नहीं था और उनके द्वारा पेश किए गए सबूतों ने सरकारी मशीनरी को समीर वानखेड़े के विरुद्ध सुधारात्‍मक कदम उठाने में मदद की है. वानखेड़े जो अभी तक कुछ हाई-प्रोफाइल केस देख रहे थे. इसमें हाल का सबसे चर्चित मामला ड्रग्‍स मामला भी शामिल है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन भी आरोपी है.

First Published : 10 Nov 2021, 07:03:58 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.