logo-image

ड्रग्स केस में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली को किया गिरफ्तार

ड्रग्स केस में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली को किया गिरफ्तार

Updated on: 29 Aug 2021, 01:10 PM

मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को कहा कि उसने बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली के अंधेरी स्थित आवास पर तलाशी के दौरान कोकीन बरामद होने के कुछ घंटों बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

छापेमारी शनिवार को की गई थी।

एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा कि एनसीबी ने कल देर शाम कोहली के घर पर छापा मारा और प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद करने के बाद उन्हें अपने कार्यालय ले गई।

उन्होंने कहा कि अब तक की जांच से जो सामने आया है, इस मामले के अंतरराष्ट्रीय प्रभाव हो सकते हैं क्योंकि जब्त की गई कोकीन दक्षिण अमेरिका की है।

वानखेड़े ने कहा, एनसीबी जब्त कोकीन को मुंबई लाने के लिए इस्तेमाल किए गए मार्ग और लिंकेज और अन्य तस्करों की संलिप्तता की जांच कर रही है।

ड्रग माफिया के खिलाफ एनसीबी सख्ती के हिस्से के रूप में शनिवार सुबह वर्ली में गिरफ्तार किए गए एक पेडलर अजय राजू सिंह से पूछताछ के दौरान कोहली का नाम सामने आया।

इसके बाद, वानखेड़े ने कहा कि कोहली के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.