logo-image

क्रूज ड्रग्स मामला : विशेष एनडीपीएस अदालत ने अन्य 7 आरोपियों को दी जमानत

क्रूज ड्रग्स मामला : विशेष एनडीपीएस अदालत ने अन्य 7 आरोपियों को दी जमानत

Updated on: 30 Oct 2021, 07:05 PM

मुंबई:

विशेष एनडीपीएस अदालत ने लक्जरी जहाज कॉर्डेलिया क्रूज पर 2 अक्टूबर को एक कथित रेव पार्टी पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की सनसनीखेज छापेमारी के बाद गिरफ्तार किए गए 7 अन्य आरोपियों को शनिवार को जमानत दे दी।

इन आरोपियों में नुपुर सतीजा, गोमित चोपड़ा - दोनों क्रूज शिप पर मेहमान (गेस्ट), गोपालजी आनंद, समीर सहगल, मानव सिंघल, भास्कर अरोड़ा - जो कार्यक्रम के आयोजक थे और 22 वर्षीय छात्र आचित कुमार, जिसके बारे में एनसीबी ने दावा किया है कि वह आर्यन खान का ड्रग सप्लायर था, शामिल हैं।

इससे पहले सप्ताह में, विशेष अदालत ने ओडिशा के दो गेस्ट को जमानत दे दी थी, जबकि तीन अन्य हाई-प्रोफाइल गेस्ट - आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी।

मुंबई पोर्ट में इंटरनेशनल क्रूज टर्मिनल पर हाई-प्रोफाइल क्रूज शिप पर एनसीबी ने छापेमारी की थी, जो कि गोवा जा रहा था। उसके बाद की जांच में, जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी टीमों ने एक विदेशी सहित कुल 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

लगभग एक दर्जन आरोपियों को अब तक विभिन्न अदालतों से जमानत मिल चुकी है और बाकी अभी भी जमानत का इंतजार कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.