logo-image

ड्रग मामले में NCB ने अभिनेता एजाज खान को गिरफ्तार किया

अक्सर विवादों में रहने वाले एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया है. एक ड्रग मामले में एनसीबी (NCB) ने अभिनेता एजाज खान को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 31 Mar 2021, 08:34 AM

highlights

  • अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार
  • NCB ने एजाज को गिरफ्तार किया
  • ड्रग मामले में आया था एजाज का नाम

नई दिल्ली:

अक्सर विवादों में रहने वाले एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया है. एक ड्रग मामले में एनसीबी (NCB) ने अभिनेता एजाज खान को गिरफ्तार किया है. उन्हें कल एनसीबी ने अपनी हिरासत में लिया था. करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया है. ड्रग पेडलर (Drug peddler) शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद ड्रग्स (Drugs) के मामले में एजाज खान का नाम सामने आया था. एजाज खान पर बटाटा गैंग का हिस्सा होने का आरोप है.

यह भी पढ़ें : केंद्र का राज्यों को निर्देश- हर कोरोना केस पर 25-30 लोगों की हो कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग 

जानकारी के अनुसार, एजाज खान अभी तक राजस्थान में थे. जहां से वह मुंबई लौटे तो एयरपोर्ट पर ही एनसीबी ने उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया. देर रात तक करीब 8 घंटे एजाज खान से एनसीबी ने पूछताछ की और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. बीते हफ्ते एनसीबी (NCB) की टीम ने अंधेरी और लोखंडवाला में एजाज खान के ठिकानों पर छापेमारी भी की थी. जहां से बरामद कई लग्जरी गाड़ियों को सीज कर दिया गया था. 

इससे पहले एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को गिरफ्तार किया था. इसके पास से करीब 2 करोड़ की ड्रग्स बरामद हुई थी. कहा जाता है कि शादाब बटाटा पर मुंबई की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करता था. बताया जाता है कि शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एजाज खान का नाम ड्रग्स केस में आया था. हालांकि एजाज खान पहली बार गिरफ्तार नहीं हुए हैं, वे इससे पहले कई बारभड़काऊ पोस्ट शेयर करने की वजह से जेल जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें : योगी सरकार का आदेश- वैक्सीनेशन के लिए सरकारी और प्राइवेट कर्मचारियों को मिलेगी छुट्टी 

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट का खुलासा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के संदिग्ध मौत के बाद हुआ था. इस पूरे रैकेट में कई अभिनेता और अभिनेत्रियों का नाम भी जुड़ा था. अब तक कई ड्रग्स पैडलर्स पकड़े भी गए हैं. फिलहाल एनसीबी इस ड्रग्स रैकेट की जांच कर रही है.