logo-image

इस सवाल का सही जवाब देते ही नाजिया नसीम बनीं करोड़पति, आप भी जान लें उत्तर

कौन बनेगा करोड़पति का सीजन चल रहा है. आज यानी बुधवार को एक और करोड़पति की लिस्ट में शामिल हो गईं. 

Updated on: 11 Nov 2020, 11:33 PM

नई दिल्ली:

कौन बनेगा करोड़पति का सीजन चल रहा है. आज यानी बुधवार को एक और करोड़पति की लिस्ट में शामिल हो गईं. नाजिया नसीम ने एक करोड़ रुपये अपने नाम कर लिया. अमिताभ बच्चन के साथ हॉटसीट पर बैठीं नाजिया ने सवाल का सही जवाब देते हुए एक करोड़ जीत लिया. नाजिया ग्रुप मैनेजर के रूप में काम करती हैं. उन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से खेल को आगे बढ़ाया और काफी तेजी से वह पहला और दूसरा पड़ाव पार कर गईं.

उन्होंने सवालों को बड़े सूझबूझ से जवाब देते हुए खेल को आगे बढ़ाया. अपने होशियारी से 15वें सवाल तक पहुंच गईं. अब आपके जेहन में चल रहा होगा कि वो कौनसा सवाल था, जिसका सही जवाब देने पर नाजिया को एक करोड़ रुपये मिला. अमिताभ बच्चन ने जो सवाल पूछा, वो था- इनमें से किस अभिनेत्री ने कभी सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिका का राष्ट्रीय फिल्म पुरुस्कार जीता है?

a. दीपिका चिखलिया

b. रूपा गांगुली

c. नीना गुप्ता

d. किरण खेर

नाजिया नसीम को पहले काफी देर तक ऑप्शन ए और ऑप्शन बी के बीच कनफ्यूज रहीं. नाजिया ने कहा कि वह श्योर नहीं थीं कि रूपा गांगुली सही जवाब है या नहीं लेकिन बावजूद इसके रूल ऑफ एलिमिनेशन का इस्तेमाल करते हुए नाजिया ने ऑप्शन बी का चुनाव किया. हालांकि नाजिया का ये गेस सही साबित हुआ और वह एक करोड़ रुपये जीत गईं. सही जवाब देने के बाद नाजिया रोने लग गईं जिसके बाद अमिताभ ने अपने अनूठे अंदाज में जाकर उन्हें टिश्यू पेपर ऑफर किए.

सवाल का सही जवाब देने के बाद अमिताभ ने नाजिया की उनके बेटे दान्याल से वीडियो कॉल पर बात कराई. दान्याल ने वीडियो कॉल पर अपनी मां को आई लव यू कहा और फिर दान्याल ने अमिताभ से भी बातचीत की.