logo-image

47वें अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्डस में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मैकमाफिया ने जीता बेस्ट ड्रामा का खिताब

47वें अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्डस में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मैकमाफिया ने जीता बेस्ट ड्रामा का खिताब

Updated on: 15 Nov 2021, 08:10 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए गर्व का क्षण था जब उनके ब्रिटिश शो मैकमाफिया ने 47वें अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्डस में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज का खिताब अपने नाम किया और उन्होंने मंच पर पूरी टीम के लिए पुरस्कार स्वीकार किया।

अभिनेता को एक अभिनेता (पुरुष) श्रेणी के रूप में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में डेविड टेनेंट और रॉय निक के साथ भी नामांकित किया गया था।

नवाजुद्दीन ने कहा, मेरे लिए इतने बड़े स्तर पर पहचान और नामांकित होना एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। डेविड टेनेंट जो मेरे साथ उसी श्रेणी में नामांकित हैं, मुझे बेहद खास महसूस कराते हैं। मैंने डेस, हेमलेट और कई अन्य फिल्में देखी हैं। वह देखने के लिए एक कलाकार हैं मगर वह हर दृश्य और चरित्र को उसकी पूर्णता के साथ चित्रित करते हैं और ऐसे प्रतिभाशाली व्यक्ति के साथ नामांकित होना बहुत मायने रखता है।

अभिनेता आगामी फिल्म जोगीरा सा रा रा, हीरोपंती 2 और अद्भुत में नजर आएंगे। उनकी फिल्म नो लैंड्स मैन का प्रीमियर बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और काहिरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.