logo-image

अब नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की साली पर लगाए ड्रग्स रैकेट से जुड़े होने के आरोप

नवाब मलिक (Nawab Malik) ने समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को फिर घेरा है. इसमें उनकी पत्नी की बहन पर ड्रग्स रैकेट से जुड़े होने के आरोप लगाए गए हैं.

Updated on: 08 Nov 2021, 10:38 AM

मुंबई:

ड्रग्स केस को लेकर नवाब मलिक (Nawab Malik) और समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के बीच आरोपों का दौर अभी खत्म नहीं हो रहा है. नवाब मलिक लगतार वानखेड़े पर एक के बाद एक आरोप लगा रहे हैं. इस बार मलिक ने वानखेड़े की पत्नी की बहन को निशाना बनाया है. मलिक ने ट्वीट कर वानखेड़े से पूछा है कि किया क्या उनकी पत्नी की बहन (साली) ड्रग्स के काले धंधे से जुड़ी थीं? हालांकि थोड़ी ही देर बाद वानखेड़े ने भी आरोपों पर अपनी ओर से सफाई दे दी है.  
 
नवाब मलिक ने ट्वीट किया 'समीर दाऊद वानखेड़े क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स के धंधे में थीं? आपको जवाब देना चाहिए क्योंकि उनका केस पुणे कोर्ट में लंबित है. यह रहा उसका सबूत.' अपन ट्वीट के साथ नवाब मलिक ने कुछ स्क्रीनशॉट अटैच किए हैं, जिसमें एक केस का जिक्र है.

दावा किया जा रहा है कि हर्षदा रेडकर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर की बहन हैं. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ऐसे ट्वीट वायरल हो रहे हैं. हालांकि अब इन ट्वीट को लेकर समीर वानखेड़े की ओर से सफाई दी गई है. वानखेड़े ने कहा कि यह केस साल 2008 का है. उस वक्त वह NCB का हिस्सा भी नहीं थे. वहीं उन्होंने क्रांति रेडकर से साल 2017 में शादी की है, इसलिए हर्षदा के मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है. नवाब मलिक इससे पहले भी वानखेड़े के परिवार पर कई आरोप लगा चुके हैं. वानखेडे़ के पिता ने नवाब मलिक पर 1.25 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. इस मामले में आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है.