News Nation Logo
Banner

पिता की गिरफ्तारी पर छलका नवाब मलिक की बेटी का दर्द, बोलीं-मुसलमान होने की दी जा रही है सजा

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी ने देश की सियासत में भूचाल ला दिया है. विपक्ष इसे जहां बदले की कार्रवाई करार देकर उनसे इस्तीफा नहीं देने का दबाव बना रहे हैं. वहीं, भाजपा ने उनसे इस्तीफा देने के लिए दबाव बढ़ा दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 24 Feb 2022, 05:11:58 PM
Nilofar

नवाब मलिक के बेटी निलोफर (Photo Credit: ANI)

highlights

  • मलिक की बेटी ने पिती की गिरप्तारी को बताया गलत
  • मुसलमानों को डी-कंपनी से जोड़ने का लगाया आरोप
  • बोलीं, ये न्यायिक लड़ाई है, इसे हम ही जीतेंगे

मुंबई:  

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी ने देश की सियासत में भूचाल ला दिया है. विपक्ष इसे जहां बदले की कार्रवाई करार देकर उनसे इस्तीफा नहीं देने का दबाव बना रहे हैं. वहीं, भाजपा ने उनसे इस्तीफा देने के लिए दबाव बढ़ा दिया है. इस बीच उनकी बेटी निलोफर ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि मेरे पिता के मुसलमान होने की वजह से उन्हें सजा दी जा रही है. उन्होंने कहा कि इस वक्त मुस्लिम सामाजिक कार्यकर्ताओं को बड़ी आसानी से डी-कंपनी से जोड़ दिया जाता है. एक मुस्लिम के तौर पर ये हमारे लिए बुहत ही दुख और चिंता का विषय है. इसे किसी भी सूरत में जायज नहीं ठहराया जा सकता है. 

निलोफर ने बताया कि मेरे घर में पिछले 2-3 महीने से डर और खौफ का माहौल है. उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने अब से 2-3 महीने पहले ही हम लोगों को बताया था कि ठीक से रहो, कभी भी ईडी की छापेमारी हो सकती है. उन्होंने कहा कि जब हम ने कुछ गलत किया ही नहीं तो डरे क्यों. मेरे पिता मोदी सरकार की खुलकर आलोचना करते थे, इसी वजह से उन्हें परेशान किया जा रहा है. निलोफर ने कहा कि यह एक कानूनी लड़ाई है और हमें पूरा भरोसा है कि यह लड़ाई हम जीतेंगे. 

भाजपा भी सड़कों पर उतरेगी
महाराष्ट्र भाजपा प्रदेशभर में इस मामले को लेकर प्रदर्शन करेगी. पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने चार माह पहले मलिक पर इस मामले को लेकर आरोप लगाया था. इस बीच, भाजपा ने मलिक का इस्तीफा मांगना शुरू कर दिया है, जबकि एनसीपी-शिवसेना ने इनकार किया है. महाराष्ट्र सरकार नवाब मलिक का खुलकर सर्मथन कर रही है. मलिक की गिरफ्तारी के बाद सीएम उद्धव ठाकरे ने सरकारी आवास पर कैबिनेट बैठक की. इसमें तय किया गया है कि मलिक का इस्तीफा नहीं लिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः नवाब मलिक के इस्तीफे की मांग पर अड़ी भाजपा, उद्धव सरकार ने मानने से किया इनकार

छह घंटे पूछताछ के बाद गिरफ्तारी हुई
गौरतलब है कि ईडी की टीम  बुधवार सुबह छह बजे उनके घर पहुंची थी. जहां पूछताछ के बाद आठ बजे उन्हें ईडी दफ्तर लाया गया. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनसे छह घंटे पूछताछ के बाद गिरफ्तारी भी हुई. विशेष कोर्ट ने 62 वर्षीय मलिक को 3 मार्च तक ईडी की रिमांड पर भेजा गया है.

First Published : 24 Feb 2022, 05:06:39 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

NAVAB MALIK NEWS