News Nation Logo
Banner

नौसेना ने भी कोरोना योद्धाओं को कहा शुक्रिया, इस खास अंदाज में किया सलाम

नेवी की ओर से बंगाल की खाड़ी में INS Jalashwa के जरिए कोरोना योद्धाओं सम्मान किया गया और अद्भुत अंदाज में Thank You लिखा गया.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 03 May 2020, 12:33:25 PM
navy

नौसेना ने भी कोरोना योद्धाओं को कहा शुक्रिया (Photo Credit: फोटो- ANI)

नई दिल्ली:  

सेना के तीनों अंग आज यानी रविवार को कोरोना योद्धाओं को सलामी दे रहे हैं. एक तरफ जहां भारतीयों वायुसेना देशभर में कोरोना के खिलाफ दिन रात काम कर रहे कर्मवीरों के सम्मान में पुष्पवर्षा कर रही है तो वहीं भारतीय सेना बैंड परफॉर्मेंस देकर उनका हौंसला बढ़ा रही है. भारतीय नौसेना भी अपने अंदाज में इन कर्मवीरों को सलामी देंगे और दोपहर 3 बजे के बाद रोशन नजर आएंगे. हालांकि उनका सलामी देने का सिलसिला अभी से शुरू हो गया है.

यह भी पढ़ें: Corona Relief: देश में कोरोना से मौत की दर 3.3 फीसदी, ठीक होने की दर भी अच्छी

यह भी पढ़ें: नौसेना ने भी कोरोना योद्धाओं को कहा शुक्रिया, इस खास अंदाज में किया सलाम

नेवी की ओर से बंगाल की खाड़ी में INS Jalashwa के जरिए कोरोना योद्धाओं सम्मान किया गया और अद्भुत अंदाज में Thank You लिखा गया. बता दें, INS Jalashwa जहाज का इस्तेमाल खाड़ी देशों में फंसे भारतीय नागरिकों को निकालने में भी किया जा रहा है.

बता दें, फिलहाल कोरोना के खिलाफ जंग में जुटे कर्मवीरों को भारतीय वायुसेना सलामी पेश कर रही है. इस दौरान आसमान से फूलों की वर्षा की जा रही है. ये नजारा आज पूरे देश में देखने को मिल रहा है. इस कार्यक्रम की शुरुआत श्रीनगर के डल झील के ऊपस से हुई फ्लाइ पास्ट के साथ हो चुकी है. वहीं दिल्ली में पुलिस वॉर मेमोरियल में सलामी देते हुए इस कार्यक्रम की शुरुआत हुई. बारिश की वजह से कार्यक्रम थोड़ी देर में शुरू हुआ.

>

First Published : 03 May 2020, 12:18:46 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.