News Nation Logo
Banner

नवजोत सिद्धू की पत्नी का बड़ा खुलासा, कांग्रेस छोड़ समाजसेवा में लगीं

डॉ नवजोत कौर सिद्धू ने खुलासा किया कि वह अब कांग्रेस की सदस्य नहीं है. उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कह दिया है.

By : Nitu Pandey | Updated on: 22 Oct 2019, 06:32:09 PM
नवजोस सिंह सिद्धू और नवजोत कौर सिद्धू

नवजोस सिंह सिद्धू और नवजोत कौर सिद्धू (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

डॉ नवजोत कौर सिद्धू ने खुलासा किया कि वह अब कांग्रेस की सदस्य नहीं है. उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कह दिया है. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि वो अब किसी भी राजनीतिक पार्टी में नहीं है. उन्होंने कहा कि अब वो सिर्फ समाज सेवा करेंगी नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर चार महीने के बाद मीडिया से मुखातिब हुईं. वो अपने पति सिद्धू के विधानसभा क्षेत्र के विकास की बागडोर संभाल ली हैं.

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने क्षेत्र के पार्षदों के साथ बैठक की है. पार्षदों की दी गई फीडबैक के बाद एक-एक सड़क को ठीक कराया जाएगा. लोगों की हर शिकायत को सुनी जाएगी और उसपर कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अगर हलके के विकास के लिए अमरिंद सरकार धनराशि नहीं देती है तो उनके खिलाफ धरना प्रदर्शन भी किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:PM मोदी के सपनों को पूरा करने के लिए UP की अर्थव्यवस्था को 1 ट्रिलियन डॉलर करना होगा :एन.के सिंह

नवजोत सिंह सिद्धू के मंत्री पद से हटने पर उनकी पत्नी नवजोत कौर ने कहा कि वो बेबाकी से सच बोलने वाले शख्स हैं. वह सच ही बोलेंगे. कुछ लोगों ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के कान भर दिए जिसपर वो विश्वास कर लिए.

जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि बाढ़ और बटाला में पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कुछ नहीं बोला तो उन्होंने जवाब दिया कि सिद्धू अब मंत्री नहीं है. अगर वो मारे गए लोगों के लिए कुछ मांगते हैं तो सरकार उसप ध्यान न देती.

और पढ़ें:कश्मीर: पुलवामा और राजपुरा में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़, इलाके को घेरा गया

सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर उन्होंने कहा कि नवजोत इमरान खान की दोस्ती की वजह से पाकिस्तान गए थे. वहां करतारपुर कॉरिडोर के निर्माण पर अपने विचार रखे थे. अब करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण पूरा हो रहा है.

First Published : 22 Oct 2019, 06:31:10 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×